भारत

सहकर्मी सब इंस्पेक्टर ने शादी के बहाने महिला SI से किया रेप, DGP से पीड़िता ने मांगा इंसाफ,शिकायत दर्ज

Janta se Rishta
24 Aug 2020 5:55 PM GMT
सहकर्मी सब इंस्पेक्टर ने शादी के बहाने महिला SI से किया रेप, DGP से पीड़िता ने मांगा इंसाफ,शिकायत दर्ज
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। ओडिशा में बलात्कार का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां आरोपी भी पुलिस अफसर है और पीड़िता भी. दरअसल, एक महिला सब इंस्पेक्टर ने अपने सहकर्मी सब इंस्पेक्टर पर उसके संग बलात्कार करने का आरोप लगाया है. इल्जाम है कि आरोपी सब इंस्पेक्टर ने महिला एसआई को शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया. अब यह मामला प्रदेश के पुलिस प्रमुख ( DGP) तक जा पहुंचा है.

मामला ओडिशा के गंजम जिले का है. जहां खल्लिकोट पुलिस स्टेशन के सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ एक महिला सब इंस्पेक्टर ने ही बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई है. आरोपी सब-इंस्पेक्टर की पहचान सिलू ढल के रूप में हुई, वह वर्तमान में आंध्र प्रदेश के गंजाम जिले के खल्लिकोटे पुलिस स्टेशन में तैनात है.

पीड़ित महिला पुलिसकर्मी सोमवार को ओडिशा के पुलिस महानिदेशक (DGP) के कार्यालय पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि आरोपी सब-इंस्पेक्टर ने उससे शादी का वादा किया और उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए. पहले वो शादी की बात करता रहा लेकिन बाद में उसने शादी करने से इनकार कर दिया.

पीड़िता महिला एसआई दरिंगीबाड़ी पुलिस स्टेशन में तैनात है. एक थाने से दूसरे थाने के चक्कर काटने के बाद सोमवार को महिला एसआई ने राज्य के डीजीपी अभय से संपर्क किया और इस मामले में हस्तक्षेप कर आरोपी एसआई के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की.

पीड़िता ने कहा कि 2017 में बीजू पटनायक राज्य पुलिस अकादमी में ट्रेनिंग के दौरान दौरान आरोपी एसआई सिलु ढाल ने उसे प्रपोज़ किया था. हालांकि, उसने उसके प्रपोजल को स्वीकार नहीं किया था. बावजूद इसके वह उसे व्हाट्सएप पर नियमित रूप से मैसेज भेजकर प्रपोज करता था.

बाद में उनकी ट्रेनिंग पूरी हो जाने के बाद महिला एसआई की पोस्टिंग संबलपुर के जमांकिरा पुलिस स्टेशन में हो गई. आरोपी एसआई ढाल एक दिन महिला एसआई से मिलने के लिए उसके कमरे पर जा पहुंचा और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बना लिए. हालांकि महिला एसआई विरोध करती रही और रातभर रोती रही.

उसने ढाल से कहा कि बिना शादी के ऐसा करना अपराध था, तो ढाल ने महिला एसआई से शादी करने का वादा का कर लिया. जब इस केस के बारे में आजतक/इंडिया टुडे की टीम ने ओडिशा के डीजीपी अभय से फोन पर बात की तो उन्होंने इस केस संबंधित कोई जवाब नहीं दिया. हालांकि पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी सब इंस्पेक्टर फरार हो गया है.

https://jantaserishta.com/news/news-channel-journalist-shot-dead-in-up-by-miscreants-there-was-a-stir-police-investigating/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it