Top
COVID-19

कैबिनेट मंत्री को कोरोना: 15 अगस्त पर कई कार्यक्रमों में हुए थे शामिल...आला-अधिकारियों में मचा हड़कंप

Janta se Rishta
16 Aug 2020 1:42 PM GMT
कैबिनेट मंत्री को कोरोना: 15 अगस्त पर कई कार्यक्रमों में हुए थे शामिल...आला-अधिकारियों में मचा हड़कंप
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कोरोना वायरस की महामारी पूरे देश में कहर बरपा रही है. आम आदमी और कोरोना वॉरियर्स की कौन कहे, सरकारों के मंत्री भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. अब पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह कैबिनेट के एक और मंत्री कोरोना की चपेट में आ गए हैं. कैप्टन मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है.

जानकारी के मुताबिक कैबिनेट मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़ को गले में खरास की परेशानी हुई. खरास की शिकायत पर कांगड़ का कोरोना टेस्ट कराया गया. कांगड़ की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद कांगड़ का उपचार घर पर ही चल रहा है. कांगड़ के संपर्क में आए सभी लोगों को ट्रैस किया जा रहा है. कांगड़ के सीधे संपर्क में आए सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों की ट्रैसिंग की जा रही है.

कांगड़ के निजी स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों का कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है. गौरतलब है कि कांगड़ ने शनिवार को मानसा में आयोजित सरकारी कार्यक्रम में शिरकत की थी. कांगड़ ने स्वतंत्रता दिवस के दिन आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रीय ध्वज फहराया था. इस कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों की भी ट्रैसिंग की जा रही है. बता दें कि कांगड़ से पहले कैप्टन सरकार के एक अन्य कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे.

कांग्रेस के दो विधायक भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. प्रदेश में अब तक 30 हजार से अधिक लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. 771 लोगों की संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है, जबकि करीब 19 हजार लोग उपचार के बाद ठीक भी हो चुके हैं. देश में कोरोना संक्रमितों की तादाद करीब 26 लाख पहुंच चुकी है.

https://jantaserishta.com/news/128-new-corona-patients-identified-in-raipur-health-department-confirms/

https://jantaserishta.com/news/america-chinas-nuclear-power-threatens-asia-our-mid-range-missile-will-be-needed/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it