Top
COVID-19

कोरोना पॉजिटिव विधायक बोले- मैं बाहुबली...ये वायरस नाममात्र...हॉस्पिटल से जारी किया वीडियो

Janta se Rishta
4 Sep 2020 10:36 AM GMT
कोरोना पॉजिटिव विधायक बोले- मैं बाहुबली...ये वायरस नाममात्र...हॉस्पिटल से जारी किया वीडियो
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले चुका कोरोना वायरस का हमला अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। गुजरात में भी कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। गुजरात के वडोदरा में वाघोडिया से भाजपा विधायक मधु श्रीवास्तव की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भर्ती होने के बाद मधु श्रीवास्तव ने अस्पताल से ही एक वीडियो जारी कर कहा है कि ‘मैं बाहुबली हूं और रहूंगा, मेरे सामने कोरोना सिर्फ नाम का ही कोरोना है।‘ गौरतलब है कि हाल ही में उनके पीए की कोरोना की वजह से मौत हो गई थी।

राजकोट की वर्तमान महापौर बीनाबेन आचार्य की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनका उपचार शुरू कर दिया गया है। बीनाबेन आचार्य के पति को दो दिन पहले कोरोना संक्रमित घोषित किया गया था। जिसके बाद बीनाबेन आचार्य सेल्फ क्वारेंटाइन हो गई थीं। वहीं दूसरी ओर राजकोट में राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज समेत उनका पूरा परिवार कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है। अब राजकोट की पूर्व महापौर रक्षाबेन बोलिया और वर्तमान महापौर बीनाबेन आचार्य कोरोना की चपेट में आ गई हैं। रक्षाबेन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उपचार के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिछले 7 दिन के दौरान उनके संपर्क में आए लोगों को होम क्वारेंटाइन होने की अपील की गई है।

https://jantaserishta.com/news/the-soldier-shot-the-senior-officer-was-upset-over-not-getting-leave/

https://jantaserishta.com/news/6-states-including-chhattisgarh-a-major-setback-supreme-court-dismisses-review-petition-for-neet-exam/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it