Top
मनोरंजन

गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा मीना कुमारी की बायोपिक को लेकर विवाद...बेटे ताजदार ने दी कानूनी कार्यवाही की चेतावनी

Janta se Rishta
23 Aug 2020 3:20 PM GMT
गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा मीना कुमारी की बायोपिक को लेकर विवाद...बेटे ताजदार ने दी कानूनी कार्यवाही की चेतावनी
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। 'ट्रेजडी क्वीन' के नाम से मशहूर अभिनेत्री मीना कुमारी के जीवन पर प्रस्तावित वेब सीरीज को लेकर बवाल हो गया है। कमाल अमरोही के बेटे ताजदार अमरोही ने ऐसी किसी कोशिश के गंभीर परिणाम की चेतावनी दी है। उन्होंने यह भी कहा कि उनके परिवार से अनुमति लिए बिना मीना कुमारी के जीवन पर सीरीज नहीं बन सकती।

अभिनेत्री व निर्माता प्रभलीन कौर ने मीना कुमारी पर सीरीज का निर्माण करने की घोषणा की है। साथ ही वह इस सीरीज के बाद एक फिल्म भी बनाने की बात कर रही हैं। इस सीरीज का निर्माण वह अश्वनी भटनागर की लिखी किताब 'महजबीन ऐज मीना कुमारी' के आधार पर करने वाली हैं।

मीना कुमारी

ताजदार ने यह खबर मीडिया से ही सुनी और वह खबर को सुनते तुरंत भड़क गए। उन्होंने इस सीरीज और फिल्म के बनने का कड़ा विरोध किया है। ताजदार ने अपने बयान में कहा, 'मुझे नहीं पता कि वह आदमी कौन है जिसने मीना कुमारी की बायोग्राफी लिखी। मैं उनसे कभी नहीं मिला और न ही मैं कभी इस बनने वाली सीरीज के निर्माता से मिला हूं। वह कोई भी सामग्री बिना परिवार की अनुमति के कैसे बना सकते हैं?

मीना कुमारी

ताजदार ने बयान में आगे कहा, 'मुझे तो मीडिया से ही पता चला है कि कोई इंसान मीना कुमारी की बायोपिक बनाने की योजना बना रहा है। वह भी किसी ऐसी किताब के आधार पर जिसमें मेरे पिता कमाल अमरोही की गलत छवि दिखाई गई है।' वह कहते हैं, 'जो कहता है कि मीना कुमारी पर मेरे पिता ने अत्याचार किए हैं, वह आरोप एकदम बेबुनियाद हैं।

ताजदार ने आगे कहा, 'मेरे पिता ने कभी शराब नहीं पी और न ही उन्होंने अपनी पत्नी को कभी पीटा। उनके समय में उनके खिलाफ बहुत ही गलत बातें लिखी गई हैं। लेकिन उन्हें कभी उनसे परेशानी नहीं हुई। वह कभी ऐसे आलेखों को पढ़ते भी नहीं थे। जब मैं उनके पास ऐसे आलेखों को ले जाया करता था तो वह उन्हें अनदेखा करते थे।'

मीना कुमारी

https://jantaserishta.com/news/radhika-madan-is-becoming-bollywoods-new-style-diva-fashion-sense-is-also-very-spectacular-in-acting-too-the-tribe-is-see-hot-photos/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it