खेल

क्रिस वोक्स ने बताया किस तरकीब से ऑस्ट्रेलिया को किया ढेर

Janta se Rishta
14 Sep 2020 8:33 AM GMT
क्रिस वोक्स ने बताया किस तरकीब से ऑस्ट्रेलिया को किया ढेर
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंग्लैंड ने लो-स्कोरिंग मैच में ऑस्ट्रेलिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में 24 रन से हरा दिया। इसी के साथ इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही ये वनडे सीरीज बराबर हो गई। इस मैच के बाद इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने खुलासा किया है कि उनका गेंदबाजी प्लान था कि मेहमान टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अटैक किया जाए और उन्हें एक भी मौका नहीं दिया जाए।

इंग्लैंड ने 231 रन के लक्ष्य को बचाते हुए कंगारू टीम को 207 रन पर धराशायी किया है। इंग्लैंड की ओर से क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर और सैम कुरन ने तीन- तीन विकेट चटकाए। क्रिस वोक्स ने मैच के बाद स्काई स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, "यदि आप अपनी लेंथ अच्छी तरह से आयोजित करते हैं तो बल्लेबाज के लिए स्वतंत्र रूप से स्कोर करना हमेशा मुश्किल होता है। हमने निश्चित रूप से पाया कि जब रन नहीं बनते हैं तो फिर दबाव बनाता है और फिर आपको विकेट मिलता है।"

उन्होंने आगे कहा, "मौके तब आते हैं जब आप नियमित रूप से खाली गेंद फेंकने में सफल हो रहे होते हैं, इसलिए आप लगातार एक अच्छी लेंथ को फेंकने की कोशिश कर रहे हैं। सुनिश्चित करें कि बल्लेबाज आपकी सर्वश्रेष्ठ गेंद को अधिक से अधिक बार खेलने जा रहा है।" मार्नस लाबुशाने और कप्तान आरोन फिंच ने 107 रन की साझेदारी कर टीम को मुश्किल से निकाला था, लेकिन न तो इससे पहले कोई साझेदारी बनी थी और न इसके बाद कोई बड़ी साझेदारी कंगारू खिलाड़ी बन पाए थे।

वोक्स ने कहा, "उस समय सिर्फ और सिर्फ अटैक और अटैक के बारे में सोच रहे थे। कोशिश कर रहे थे कि अधिक से अधिक विकेट प्राप्त करें। हमने गेंद को रिवर्स जाने के लिए क्रॉस-सीम का काफी इस्तेमाल किया और शुक्र है कि हमें इसका थोड़ा सा फायदा मिला। इयोन (कप्तान इयोन मोर्गन) ने मुझे और जोफ(जोफ्रा आर्चर) से गेंदबाजी कराई और हमने अच्छा प्रदर्शन किया।" तीन मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला मैनचेस्टर में ही 16 सितंबर को खेला जाएगा।

https://jantaserishta.com/news/sachin-tendulkar-again-became-the-messiah-of-hundreds-of-children-these-children-have-full-support/

https://jantaserishta.com/news/ab-de-villiers-called-this-indian-batsman-a-captain-who-set-an-example/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it