छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: मां-बाप और बेटी ने मिलकर बेटे को उतारा मौत के घाट...इस हरकत से थे परेशान

Janta se Rishta
26 Sep 2020 8:53 AM GMT
छत्तीसगढ़: मां-बाप और बेटी ने मिलकर बेटे को उतारा मौत के घाट...इस हरकत से थे परेशान
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। राजनांदगांव। शराब की लत और नशे में विवाद ने फिर एक घर को तबाह कर दिया है। गैंदाटोला के केसला गांव में शराबी बेटे की हरकतों से तंग आ चुके मां-बाप, भाई और नाबालिग बेटी ने मिलकर युवक की हत्या कर दी। हत्या भी इतनी दर्दनाक ढंग से की गई कि आसपास के लोग और खुद भी स्तब्ध रह गई है।

केसला में रहने वाला 26 वर्षीय ढालसिंह चंद्रवंशी शराब पीकर आए दिन घर में विवाद करता था। अपनी पत्नी से मारपीट करता और मां-बाप से भी झगड़ता था। जिसके चलते परिवार के पूरे सदस्य परेशान हो गए थे। 23 सितंबर की रात में भी ढालसिंह ने अपनी पत्नी लेखनी बाई से पूरी रात विवाद किया। 24 सितंबर की सुबह लेखनी गांव के प्रमुखों के पास मामले की शिकायत करने पहुंची। पत्नी को घर से बाहर जाता देख ढालसिंह भी उसके पीछे निकला। पत्नी को घर लौट आई, लेकिन ढालसिंह दोपहर करीब 1.30 बजे अपने घर लौटा। तब ढाल सिंह नशे में धुत था और फिर पत्नी और परिवार के दूसरे सदस्यों से विवाद और मारपीट करने लगा। इतने में परिवार के पूरे सदस्य आक्रोशित हो गए। उन्होंने ढाल सिंह की निर्मम हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि ढालसिंह के पिता तिलक राम (52), मां सुनीता देवी (45), छोटे भाई वासुदेव चंद्रवंशी(21) और मृतक की नाबालिग बेटी ने मिलकर पहले ढालसिंह को लकड़ी से जमकर पीटा। इसके बाद उसके हाथ पैर बांध दिए और कीटनाशक पिलाने का प्रयास किया। इसके बाद भी जब ढालसिंह की मौत नहीं हुई तो सभी ने मिलकर रस्सी से उसका गला घोंट दिया। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रामीणों के मुताबिक जब परिवार के सभी सदस्य मिलकर ढालसिंह की पिटाई कर रहे थे, तो उसकी पत्नी बीच-बचाव कर रही थी, वहीं सूत्रों ने बताया कि मृतक की पत्नी लेखनी बाई ने पूरे वारदात की वीडियो क्लिप भी बनाया है। हालांकि गैंदाटोला पुलिस ने किसी तरह का वीडियो बरामद नहीं होने की बात कही है। परिवार के सदस्यों द्वारा ही अंजाम दिए गए इस निर्मम हत्या को लेकर पूरे गांव के लोग भी स्तब्ध हैं।

https://jantaserishta.com/news/one-crore-62-lakh-hemp-caught-mahasamund-police-acted-on-information-of-informer-two-accused-arrested/

https://jantaserishta.com/news/chhattisgarh-board-of-secondary-education-released-new-syllabus-for-class-x-see-complete-list/

https://jantaserishta.com/news/all-three-bills-passed-in-lok-sabha-are-anti-farmer-cm-bhupesh-baghel/

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta