खेल

आईपीएल 13 के ओपनिंग मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को मिली बड़ी राहत...दीपक चाहर की कोविड 19 टेस्ट आई नेगेटिव

Janta se Rishta
10 Sep 2020 3:36 AM GMT
आईपीएल 13 के ओपनिंग मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को मिली बड़ी राहत...दीपक चाहर की कोविड 19 टेस्ट आई नेगेटिव
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले जाने वाले आईपीएल 13 के ओपनिंग मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ी राहत मिली है. टीम के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर की तीसरी कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. दीपक चाहर ने बुधवार को टीम के साथ प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से इस बात की जानकारी दी गई है.

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से चाहर की मैदान पर प्रैक्टिस की वापसी की तस्वीर को शेयर किया गया है. सीएसके से जुड़े सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि दोनों खिलाड़ियों की कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है.

दुबई पहुंचने के कुछ दिन बाद ही चेन्नई सुपर किंग्स को उस वक्त बड़ा झटका लगा था जब दो खिलाड़ी दीपक चाहर और रितुराज गायकवाड़ समेत 13 मेंबर्स की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इस वजह से पूरी टीम के क्वारंटीन पीरियड को 4 सितंबर तक बढ़ा दिया गया था. हालांकि दो कोविड 19 टेस्ट नेगेटिव आने के बाद बाकी सभी खिलाड़ी 5 सितंबर से अपनी प्रैक्टिस शुरू कर चुके हैं.

https://twitter.com/ChennaiIPL/status/1303734922688040963?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1303734922688040963|twgr^share_3&ref_url=https://www.abplive.com/sports/ipl/deepak-chahar-joins-csk-camp-after-covid-19-report-turns-negative-1557774

इसके अलावा भी चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें तब और बढ़ गई जब पहले रैना और फिर हरभजन सिंह ने 13वें सीजन में हिस्सा लेने से इंकार कर दिया. टीम के सबसे कामयाब बल्लेबाज सुरेश रैना कोविड 19 के खतरे को देखते हुए परिवार के साथ इंडिया वापस लौट गए, जबकि हरभजन सिंह ने निजी कारणों ने इस सीजन में खेलने से इंकार कर दिया.

अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स ने हरभजन सिंह और सुरेश रैना के रिप्लेसमेंट की डिमांड नहीं की है. ऐसे कयास लग रहे हैं कि सुरेश रैना शायद टीम के साथ दोबारा जुड़ सकते हैं. इन कयासों को सुरेश रैना ने यह कहकर हवा दी है कि कौन जानता है इसी सीजन में फिर से सीएसके की जर्सी में नज़र आ जाऊं.

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के सफर का आगाज 19 सितंबर को मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ टक्कर से होगा. सीएसके तीन बार की चैंपियन है और पिछली बार फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही थी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it