Top
विश्व

कनाडा : एक शख्स ने ही रिश्तेदारों को गोलियों से भूनाने के बाद की खुदकुशी, पढ़िए दिल दहला देने वाला मामला

Janta se Rishta
6 Sep 2020 3:56 AM GMT
कनाडा : एक शख्स ने ही रिश्तेदारों को गोलियों से भूनाने के बाद की खुदकुशी, पढ़िए दिल दहला देने वाला मामला
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|कनाडा के टोरंटो से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स ने अपने ही रिश्तेदारों के चार लोगों को गोलियों से भून दिया. इसके बाद खुदकुशी कर लगी. इस वारदात से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. यह घटना टोरंटो के पूर्व में स्थित ओनटारियो शहर की है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और वारदात वाली जगह को पूरी तरह से सील कर दिया गया है.

पुलिस का कहना है कि 48 साल के मैनीटोबा विन्निपेग के माइकल लापा के रिश्तेदार ओन्टारियो के ओशावा में रहते थे. पहले उसने अपने रिश्तेदारों को गोली मारी फिर खुद को गोली माकर आत्महत्या कर ली. इस वारदात को उसने अकेले अंजाम दिया. पुलिस इस हत्याकांड के पीछे उसकी मंशा की जांच कर रही है. एक 50 साल की महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एक शख्स ने चार लोगों को गोली मारी

द गार्डियन अखबार के मुताबित जांचकर्ताओं ने बताया कि गोलीबारी के पीछे के कारण की जांच की जा रही है. घर से गोली चलने की आवाज आने बाद रात करीब एक बजकर 20 मिनट पर पुलिस को सूचित किया गया. मरने वाले में चार पुरुष और एक महिला शामिल है. जिनमें से दो की उम्र 18 साल के कम बताई जा रही है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस कांस्टेबल जॉर्ज टुडोस का कहना है कि घर से गोली लगने की वजह से जख्मी 50 साल एक महिला मिली है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालात नाजुक बनी हुई है. पुलिस का कहना है जल्द ही इस हत्याकांड की वजह का पता लगा लिया जाएगा.

https://jantaserishta.com/news/rajnath-singh-arrives-in-tehran-will-discuss-bilateral-defense-relations/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it