Top
COVID-19

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव...पार्टी के 7 नेता भी मिले संक्रमित

Janta se Rishta
8 Sep 2020 2:07 PM GMT
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव...पार्टी के 7 नेता भी मिले संक्रमित
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पाटिल के साथ बीजेपी के अन्य 7 नेता भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. सीआर पाटिल राज्य में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए पाए गए थे. सीआर पाटिल ने 3 सितंबर से सुप्रसिद्ध यात्राधाम अंबाजी मंदिर में दर्शन कर अपना उत्तर गुजरात का तीन दिन का दौरा शुरू किया था. पाटिल जब यात्राधाम अंबाजी मंदिर पहुंचे तो यहां भी सोमनाथ की तरह पहले से ही सैकड़ों कार्यकर्ता स्वागत के लिए मौजूद थे.

पाटिल के स्वागत के लिए पहुंचे लोग एक-दूसरे से सटे हुए खड़े थे जैसे मानो इन्हें कोरोना का खौफ था ही नहीं. हर कोई उनके स्वागत के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाता दिखा. अब सीआर पाटिल का कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसमें वह पॉजिटिव हो गए हैं. अब उनके साथ मौजूद सैकड़ों कार्यकर्ताओं में भी कोरोना का खतरा उत्पन्न हो गया है.

गुजरात में 8 विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं, जिसके लिए सीआर पाटिल एड़ी-चोटी का जोर लगाते हुए दिख रहे हैं. इससे पहले वो सौराष्ट्र में भी तीन दिन का दौरा कर के आए थे. इस दौरे के दौरान भी सोशल डिस्टेंसिंग की भी खूब धज्जियां उड़ी थी.

सीआर पाटील की इस रैली में शामिल 2 विधायक और एक सांसद समेत बीजेपी के कई कार्यकर्ता कोरोना की चपेट में आ गए थे. इतना ही नहीं इसके बाद भी सीआर पाटिल तमाम जगहों पर रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं. रविवार को राजकोट सीट के बीजेपी विधायक गोविंद पटेल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है.

https://jantaserishta.com/news/corona-gets-22-more-employees-of-ministry-in-chhattisgarh-today-report-came-positive/

https://jantaserishta.com/news/67-new-corona-patients-identified-in-this-district-of-chhattisgarh-cmho-confirmed/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it