Top
मनोरंजन

Birthday special: कभी होटल में काम करती थीं वाणी कपूर, सुशांत की मूवी से किया 'फिल्म इंडस्ट्री' में डेब्यू

Janta se Rishta
23 Aug 2020 6:52 AM GMT
Birthday special: कभी होटल में काम करती थीं वाणी कपूर, सुशांत की मूवी से किया फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|एक्ट्रेस वाणी कपूर 23 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस फोटोज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. वाणी कपूर ने 2013 में इंडस्ट्री में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला था. एक्ट्रेस की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया.

सुशांत की फिल्म से वाणी का डेब्यू
वाणी कपूर ने फिल्म शुद्ध देसी रोमांस (2013) से करियर शुरू किया था. इस फिल्म में वो सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट रोल में थीं. मूवी में परिणीति चोपड़ा भी अहम रोल में थी. फिल्म को ठीक रिस्पॉन्स मिला था.

इस फिल्म के बाद वो साउथ फिल्म Aaha Kalyanam में नजर आईं. वो इस फिल्म में नानी के अपोजिट कास्ट की गईं. इस फिल्म में वाणी को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला.

इसके बाद 2016 में वाणी फिल्म बेफिक्रे थी. इस मूवी में रणवीर सिंह मेल लीड थे. मूवी को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. इसके बाद वो एक म्यूजिक वीडियो में दिखीं. इसके बाद काफी समय तक वो किसी फिल्म में नजर नहीं आई.

फिर वो 2019 की सुपरहिट फिल्म वॉर में दिखीं. वॉर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अहम भूमिकाओं में थे. वहीं फिल्म में वाणी का रोल बस 5 मिनट का रोल था. फिल्म में वो कब आती हैं और कब चली जाती है पता ही नहीं चलता. फिल्म के हिट सॉन्ग घुंघरु में भी वाणी को एंट्री मिली थी. हालांकि, वहां भी सारा ऋतिक सारी वाहवाही लूट ले गए.

अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वाणी जल्दी ही रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा और अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में दिखेंगी. अपने 7 साल के करियर में वाणी कपूर के नाम अभी तक एक हिट रोल नहीं लगा है. आने वाली फिल्मों में वाणी उभरकर नजर आएंगी फैंस को इसकी खासी उम्मीदें हैं

https://jantaserishta.com/news/sushant-singh-rajput-case-cbi-is-once-again-questioning-siddharth-pithani-and-neeraj-riya-chakraborty-will-also-be-questioned-soon-these-questions-will-have-to-be-answered/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it