भारत

बिहार : सुशील मोदी ने RJD की आड़ में LJP पर बोला हमला, ट्वीट कर कहीं ये बात...

Janta se Rishta
27 Aug 2020 3:36 PM GMT
बिहार : सुशील मोदी ने RJD की आड़ में LJP पर बोला हमला, ट्वीट कर  कहीं ये बात...
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क, बिहार । राज्य के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने आज आरजेडी के बहाने लोक जनशक्ति पार्टी पर निशाना साधा है. दरअसल आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के बहाने बगैर नाम लिए लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व सांसद रामा सिंह को बाहुबली करार दिया. आज सुशील मोदी ने ट्वीट किया और कहा कि चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद कानूनी बाध्यता के कारण चुनाव नहीं लड़ सकते. अब वे आरजेडी-प्रमुख और पिता, दोनों भूमिकाओं में शक्तिहीन हो चुके हैं.

सुशील मोदी ने कहा कि, एक बेटे ने उनके करीबी रघुवंश प्रसाद सिंह को आहत करते हुए दूसरे दल के बाहुबली नेता को पार्टी में लाने की डील फाइनल कर ली है, लेकिन मुहं पोछने के लिए 'अभिभावक' कहते रहे. दूसरे बेटे ने उस 'अभिभावक' को 'एक लोटा पानी' बता दिया.

साथ ही कहा, आरजेडी में अगर कोई अनुशासन समिति है, तो क्या उसे केवल लालू परिवार के बाहर के लोगों पर कार्रवाई का अधिकार दिया गया है? बांसुरी बजाने से लेकर जलेबी छानने तक का हुनर रखने वाले तेज प्रताप यादव को पहली बार विधायक बनते ही लालू प्रसाद ने स्वास्थ्य मंत्री बनवा दिया था. उन्होंने आज तक नहीं पूछा कि उनके लाल ने 19 महीनों में गरीबों के अच्छे इलाज के लिए कितनी रुई-सुई, दवाई-आक्सीजन सिलेंडर, डायलिसिस का इंतजाम किया?

उन्होंने कहा कि, जिस बड़बोले बेटे को लालू प्रसाद न ग्रेजुएट बना पाए और ना 'प्रधानमंत्री मोदी की चमड़ी उधेड़ देंगे', 'चंद्रिका राय कौन है' जैसे लम्पट बयान देने से ही रोक पाए. उसे रांची बुलाकर कौन सा मंतर कान में फूंक देंगे. वो कुछ भी कर लें, राजद के युवराज पार्टी को डुबा कर ही मानेंगे. नाव सवारों में भगदड़ इसीलिए है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it