भारत

बिहार : मवेशी चराकर घर लौट रही बच्ची से दरिंदगी...आरोपी फरार...जांच में जुटी पुलिस...

Janta se Rishta
19 Aug 2020 12:52 PM GMT
बिहार : मवेशी चराकर घर लौट रही बच्ची से दरिंदगी...आरोपी फरार...जांच में जुटी पुलिस...
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क, जमुई । बिहार के झाझा थाना इलाके में एक 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम गांव के ही एक शादीशुदा युवक ने दिया है. वारदात के बाद से आरोपी फरार है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस (Police) ने आरोपी की छानबीन शुरू कर दी है. गिरफ्तारी की कवायद तेज कर दी गई है. वहीं पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी ने दुष्कर्म के बाद मासूम बच्ची की गला दबाकर हत्या (Murder) करने की भी कोशिश की थी.

मासूम के साथ दुष्कर्म की दिल दहला देने वाली यह घटना झाझा थाना इलाके की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, 10 साल की बच्ची बुधवार सुबह गाय चराने के लिए गांव के पास स्थित बेलाटांड़ डैम के पास गई थी. गाय चराने के दौरान ही उसके पिता वहां पहुंचे और उसे खाना खाने के लिए घर लौट जाने के लिए कहा. पिता के कहने पर बच्ची घर लौट रही थी. इस दौरान आरोपी ने मासूम को रास्ते के बगल में झाड़ी में ले जाकर हवस का शिकार बनाया. घटना की जानकारी तब मिली जब मौके पर घायल लड़की को गांव के लोगों ने देखा. फिर पीड़िता को इलाज के लिए झाझा रेफरल अस्पताल लाया गया.

गला दबाकर हत्या की कोशिश

बताया जा रहा है कि दुष्कर्म के बाद पीड़िता की गला दबाकर हत्या की भी कोशिश की गई थी. उसके गले पर भी चोट के निशान हैं. जिस युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है वह पीड़िता के ही गांव का रहने वाला है, जिसका नाम लटरू नैया उम्र 35 साल बताया गया है. आरोपी शादीशुदा है और 4 बच्चों का पिता है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पीड़िता के घरवालों ने झाझा थाना में आवेदन देकर केस दर्ज कराया है.
मामले में झाझा एसडीपीओ भास्कर रंजन ने बताया कि दुष्कर्म की घटना को लेकर केस दर्ज कर लिया गया है. अभियुक्त फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है. अभियुक्त की गिरफ्तारी जल्द ही होगी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it