भारत

वेब सीरीज के नाम पर पोर्न फिल्म के कारोबार का बड़ा खुलासा...पाकिस्तान समेत 22 देशों से कनेक्शन...जांच जारी

Janta se Rishta
25 Aug 2020 12:53 PM GMT
वेब सीरीज के नाम पर पोर्न फिल्म के कारोबार का बड़ा खुलासा...पाकिस्तान समेत 22 देशों से कनेक्शन...जांच जारी
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। इंदौर। वेब सीरीज में रोल दिलाने के नाम पर पोर्न फिल्में शूट कर उन्हें विभिन्न साइट पर डालने वाले गिरोह पर पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है। इंदौर से संचालित पोर्न फिल्म के कारोबार का अब पाकिस्तान कनेक्शन सामने आया है। इस मामले में फिनियो मूवीज के मालिक दीपक सेन को सायबर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान का हुसैन अली, पोर्न मूवी से संबंधित फिनियो ओटीटी का मेन्टेन्स करता था।

दीपक सैनी इस काम के लिए हुसैन अली को 50 हज़ार रु से ज्यादा की रकम हर महीने देता था । पुलिस की जांच में ये बात भी सामने आई है कि पोर्न फ़िल्म साइड फिनियो मूवीज के प्लेटफार्म का नेटवर्क 22 देशों में फैला है। अब तक 80 से ज्यादा अश्लील फिल्में फिनियो ओटीटी प्लेटफार्म पर डाली जा चुकी हैं।

इस मामले में संलिप्त दीपक सैनी ने इंदौर के एलकेसीडी कॉलेज से बीटेक किया है । दीपक मूल रुप से ग्वालियर का रहने वाला है। पुलिस ने दीपक सैनी के साथी केशव सिंह को भी गिरफ्तार किया है। पोर्न फिल्म कारोबार में अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस मामले की जांच इंदौर की सायबर पुलिस कर रही है।

https://jantaserishta.com/news/chhattisgarh-murder-of-women-panchayat-secretary-dead-body-found-in-bedroom/

https://jantaserishta.com/news/first-registered-corona-vaccine-russia-is-going-to-give-its-vaccine-sputnik-v-to-this-country-for-the-first-time/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it