खेल

BCCI अध्यक्ष ने कहा - इस दिन जारी हो सकता है आईपीएल 2020 का शिड्यूल डेट

Janta se Rishta
3 Sep 2020 2:52 PM GMT
BCCI अध्यक्ष ने कहा - इस दिन जारी हो सकता है आईपीएल 2020 का शिड्यूल डेट
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | कोरोनावायरस के कहर की वजह से इस साल आईपीएल 2020 का आगाजा यूएई में 19 सितंबर से होने जा रहा है, लेकिन अभी तक इसके शिड्यूल का ऐलान नहीं हुआ है। हाल ही में एक इंटरव्यू में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उम्मीद जताई है कि इस टूर्नामेंट का शिड्यूल 4 सितंबर यानी शुक्रवार को जारी हो सकता है।

एबीपी को दिए इंटरव्यू में गांगुली ने कहा “हम समझते हैं कि कार्यक्रम में देरी हो रही है। यह लगभग अंतिम होने की कगार पर है और इसे शुक्रवार तक जारी कर दिया जाना चाहिए।”

बताया जा रहा था कि बीसीसीआई आईपीएल 2020 के शिड्यूल को पिछले हफ्ते ही रिलीज करने वाली थी, लेकिन सीएसके के कैंप में अचानक 13 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद घोषणा में देरी के लिए मजबूर होना पड़ा।

वहीं कुछ समय पहले गांगुली ने से कहा था, ''मैं इस समय जो भी हालात चल रहे हैं उस पर कुछ भी नहीं कहना चाहुंगा। हम लोग देख रहे हैं कि सीएसके की टीम अपने तय शेड्यूल के हिसाब टूर्नामेंट में शुरुआत करती है या नहीं। मुझे उम्मीद है कि आईपीएल का आयोजन सही तरीके से होगा। हमारे पास इस टूर्नामेंट के लिए लंबा शेड्यूल है और मुझे लगता है जल्दी ही सब समान्य हो जाएगा।''

सीएसके के अलावा बाकी सभी टीमों ने यूएई में अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। वहीं सीएसके की टीम 5 सितंबर के बाद ही ट्रेनिंग कर पाएगी।

कोरोना वायरस के अलावा महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली सीएसके लिए सबसे बुरी खबर तब सामने आई जब टीम के अनुभवी खिलाड़ी सुरेश रैना ने अपने निजी कारणों का हवाला देते हुए टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया।

रैना भारत लौट चुके हैं और उनकी जगह टीम में अब किस खिलाड़ी को लिया जाएगा अबतक इसका एलान नहीं किया गया है।

https://jantaserishta.com/news/why-raina-was-removed-from-chennai-super-kings-whatsapp-group-what-is-the-reason/

https://jantaserishta.com/news/this-indian-cricketer-caught-catches-in-the-air-everyone-surprised-by-seeing-this-this-video-went-viral/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it