खेल

विराट कोहली के सन्तान को लेकर ज्योतिषी का बड़ा दावा... भविष्यवाणी कर बताया बेटा होगा या बेटी

Janta se Rishta
5 Sep 2020 9:56 AM GMT
विराट कोहली के सन्तान को लेकर ज्योतिषी का बड़ा दावा... भविष्यवाणी कर बताया बेटा होगा या बेटी
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रैस उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा अगले साल जनवरी में मां-बाप बनने वाले हैं। दोनों ने बीते दिनों ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर इसका खुलासा किया था। अब एक मशहूर ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की है जिसमें उन्होंने बताया है कि विराट के घर बेटी आएगी या बेटा।

विराट ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुष्का शर्मा के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था- जल्द ही हम तीन होने वाले हैं। जनवरी 2021 में आएगा बेबी। ब्लैक ड्रेस पहनी अनुष्का शर्मा का बेबी बंप इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पेरेंट्स बनने की खबर तो आप सभी को मिल चुकी है। मगर अब एक मशहूर ज्योतिष ने इस बात की भविष्यवाणी की है कि विरुष्का को बेबी गर्ल होगी या बेबी बॉय होगा। गुरूजी ने कहा- चाहे वह लड़की हो या लड़का, दोनों समान क्षमता वाले भगवान का उपहार हैं। वास्तव में, लड़कियां विभिन्न क्षेत्रों में लड़कों को पछाड़ रही हैं। विराट और अनुष्का का चेहरा पढऩे और ज्योतिषीय गणना से पता चलता है कि उन्हें सबसे अधिक संभावना एक बच्ची होगी।

आईपीएल 19 सितंबर से शुरू होना है लेकिन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहले से ही वहां मौजूद हैं। अभी बीते दिनों ही दोनों ने एक होटल में केक काटकर प्रेग्रेंसी की खबर को सेलिब्रेट किया था।

इंगलैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का एक पुराना ट्विट वायरल हो रहा है जिसके बाद से फैंस उन्हें ज्योतिषी बुलाने लगे हैं। दरअसल, जोफ्रा ने 2015 में एक ट्विट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था- 5 जनवरी। जोफ्रा की इस ट्विट को लोग अनुष्का की डिलिवरी डेट मान रहे हैं।

https://jantaserishta.com/news/indian-golfer-shubhankar-sharma-missed-out-on-getting-the-cut/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it