Top
मनोरंजन

'अर्तरुल गाजी' फेम एसरा बीगिच ने चखा दाल-चावल का स्वाद...फिर भी इस डिश को बताया बेस्ट...देखें वीडियो

Janta se Rishta
23 Aug 2020 8:55 AM GMT
अर्तरुल गाजी फेम एसरा बीगिच ने चखा दाल-चावल का स्वाद...फिर भी इस डिश को बताया बेस्ट...देखें वीडियो
x

Halime sultan turkish women | Turkish fashion, Esra bilgic ...

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। पाकिस्तान में खासा लोकप्रिय हो चुकी तुर्क‍िश शो अर्तरुल गाजी के एक्टर्स भी यहां काफी पॉपुलर हो चुके हैं. शो की लीड एक्ट्रेस हालीमा सुल्तान उर्फ एक्ट्रेस एसरा बीगिच की फैन फॉलोविंग तो अच्छी खासी बढ़ चुकी है. फैंस उन्हें उनके नाम कम और उनके किरदार हालिमा के नाम से अध‍िक जानते हैं. इस बीच पाकिस्तानी खाने का लुत्फ उठाते हुए एसरा का एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है.

दरअसल, एसरा ने पाकिस्तानी डिशेज ट्राई किए और उन्हें अपना फीडबैक दिया. उन्होंने दाल-चावल से लेकर गोलगप्पे तक ट्राई किए. लगभग 5-6 डिशेज ट्राई करने के बाद एसरा ने चिकन बिरयानी को सबसे अध‍िक पसंद किया. उन्होंने बड़े चाव से पाकिस्तानी चिकन बिरयानी खाई. एसरा ने इस डिश को नंबर 1 पाकिस्तानी डिश बताया है.

https://youtu.be/tKzemup4UB4

बात करें शो की तो अर्तरुल गाजी ने पनाकिस्तान में टीआरपी के मामले में कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए. लॉकडाउन के दौरान इस शो को काफी देखा गया. यहां तक क‍ि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी लोगों से इस शो को देखने की अपील की थी.

https://www.instagram.com/p/CAp7hfpj67S/?utm_source=ig_embed

मालूम हो एसर बिगिच एक बार और चर्चा में आ चुकी हैं. ये उस समय की बात है जब प्रियंका चोपड़ा ने यूएन की गुडविल एम्बेसडर होने के नाते एक इवेंट में शिरकत की थी और भारत और पाक के बीच चल रहे तनाव पर बयान दिया था. इसपर एसरा ने प्रियंका की एक फोटो पर कमेंट करके कहा था कि देशभक्त होने का ये मतलब नहीं है कि तुम युद्ध को हवा दो. यूएन की गुडविल एम्बेसडर तुम्हें नहीं होना चाहिए और ना ही युद्ध के बारे में बात करनी चाहिए.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it