खेल

ऑल राउंडर ड्वेन ब्राबो ने बताया की कौन होगा CSK का अगला कप्तान

Janta se Rishta
6 Sep 2020 9:45 AM GMT
ऑल राउंडर ड्वेन ब्राबो ने बताया की कौन होगा CSK का अगला कप्तान
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग के फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स सबसे सफल टीमों में शुमार है। टीम ने महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी में अब तक तीन बार यह टूर्नामेंट जीता है। धौनी ने पिछले महीने ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की है ऐसे में अब आईपीएल में उनके बाद टीम का कप्तान कौन होगा इस पर चर्चा हो रही है।

एमएस धौनी के बाद टीम में सबसे अनुभवी नाम सुरेश रैना का आता है। वह टीम के साथ पहले सीजन से ही जुड़े हुए हैं और धौनी के बाद कप्तान के तौर पर उनको ही देखा जा रहा है। इस सीजन में उन्होंने निजी कारणों से टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है लेकिन टीम के साथ उनके रिश्ते बिगड़े नहीं हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक कह चुके हैं कि वह रैना को अपने बेटे की तरह मानते हैं।

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए ऑल राउंडर ड्वेन ब्राबो ने बताया कि महेंद्र सिंह धौनी की जगह चेन्नई सुपर किंग्स का अगला कप्तान कौन हो सकता है। ब्रावो का कहना था, "मुझे पता है कि उनके दिमाग में यह कहीं ना कहीं चल रहा होगा, मेरा मतलब है कि हम सभी को कभी ना कभी तो अपने खेल को छोड़ना ही पड़ेगा। यह तो बस वक्त की बात है कि कब आपको अपनी जगह छोड़नी है और किसको अपनी जिम्मेदारी इसे सौंपनी है फिर चाहे वो रैना हो या फिर कोई और युवा खिलाड़ी।"

वैसे रैना के इस सीजन में खेलने या ना खेलने संशय बना हुआ है। यूएई से वह भारत लौट चुके हैं लेकिन वापसी के संकेत भी दिए हैं। उन्होंने कहा था कि किसी को क्या पता कि मैं टीम में वापसी कर लूं। इस बार का आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाना है।

https://jantaserishta.com/news/suresh-raina-can-return-to-ipl-after-missing-a-few-matches/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it