Top
मनोरंजन

अभिनेता दिलीप ​कुमार के भाई का निधन...मुंबई के लीलावती अस्पताल में अंतिम सांस ली

Janta se Rishta
21 Aug 2020 12:28 PM GMT
अभिनेता दिलीप ​कुमार के भाई का निधन...मुंबई के लीलावती अस्पताल में अंतिम सांस ली
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप ​कुमार के छोटे भाई 88 वर्षीय असलम खान का शुक्रवार सुबह निधन हो गया। असलम खान ने मुंबई के लीलावती अस्पताल में अंतिम सांस ली। हाल ही में वे कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। उन्हें मधुमेह, उच्च रक्तचाप और इस्केमिक दिल की बीमारी थी। असलम खान अपने दोनों भाइयों से छोटे थे। अभिनेता के पारिवारिक मित्र फैसल फारुकी ने ट्विटर पर इसकी पुष्टि की है। वहीं दिलीप कुमार ने फैसल फारुकी के ट्वीट को रीट्वीट किया।

दिलीप कुमार के दोनों भाइयों एहसान खान और असलम खान को 15 अगस्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एहसान खान 90 साल के हैं, जबकि असलम खान उनसे छोटे थे। असलम खान अपने भाई एहसान खान के साथ लीलावती अस्पताल में भर्ती थे। दोनों ही कोरोना संक्रमित थे। एहसान खान की भी हालत गंभीर बताई जा रही है। एहसान को लीलावती अस्पताल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। एहसान खान 90 साल के हैं।

दिलीप कुमार के दोनों भाई असलम और एहसान अलग घर में रहते थे। 97 साल के दिलीप कुमार की देखरेख उनकी पत्नी सायरा बानो करती हैं। दिलीप और सायरा बानो कोरोना संक्रमण से सुरक्षित हैं। दिलीप कुमार की तरफ से कोरोना को लेकर सोशल मीडिया पर अप्रैल महीने में पोस्ट शेयर किया गया था। उन्होंने पोस्ट में लोगों को कोरोना से सतर्क रहने की बात कही थी और एक कविता भी लिखी थी।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it