Top
मनोरंजन

आमिर खान तुर्की की प्रथम महिला से मिलने पर हो रहे ट्रोल...कंगना रनौत ने कहा- 'एक पाखंडी की तरह लग रहे...'

Janta se Rishta
18 Aug 2020 10:34 AM GMT
आमिर खान तुर्की की प्रथम महिला से मिलने पर हो रहे ट्रोल...कंगना रनौत ने कहा- एक पाखंडी की तरह लग रहे...
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। आमिर खान तुर्की की प्रथम महिला एमीन एर्दोगान से मुलाकात के बाद जबरदस्त विवादों में आ गए हैं. दरअसल तुर्की के राष्ट्रपति जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के खिलाफ बयान दे चुके हैं और आमिर और तुर्की की प्रथम महिला की मुलाकात के चलते भारत के सोशल मीडिया यूजर्स में नाराजगी देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया पर एक धड़े का ये भी मानना है कि इजरायल जो कई अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारत का साथ दे चुका है, उस देश के राष्ट्रपति से आमिर खान मिलने से मना कर चुके हैं वहीं वे तुर्की की प्रथम महिला के मेहमान बनकर खुश हैं.

सोशल मीडिया के अलावा कंगना रनौत ने भी आमिर खान को इस मुद्दे पर घेरा है और आमिर से इस मामले में सफाई देने को कहा है. कंगना की डिजिटल टीम ने ट्वीट करते हुए लिखा- ये काफी चिंताजनक है. भारत के लिए आमिर खान सिर्फ एक एक्टर नहीं है बल्कि वे देश के कई मामलों में कई स्तर पर हिस्सा लेते हैं. वे एक बहुत बड़े आइकॉन हैं. वे इस समय एक पाखंडी की तरह लग रहे हैं और उन्हें अपने एक्शन्स को लेकर जनता के सामने सफाई देनी चाहिए क्योंकि काफी लोग इससे हर्ट महसूस कर रहे हैं.

गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के चलते आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग को काफी समय के लिए टालना पड़ा था. सोर्स के अनुसार, आमिर अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के सिलसिले में इस्तानबुल पहुंचे थे. ये फिल्म आमिर खान का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है. इस फिल्म के साथ ही करीना कपूर खान भी लंबे समय बाद आमिर के साथ काम कर रही हैं. ये फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट मूवी फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका सुपरस्टार एक्टर टॉम हैंक्स ने निभाई थी.

https://jantaserishta.com/news/kangana-ranaut-took-a-dig-at-actor-naseeruddin-shahs-statement-said-these-things/

https://jantaserishta.com/news/sapna-chaudharys-tremendous-dance-on-haryanvi-song-gun-chalegi-crazy-people-got-more-than-2-crore-views/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it