Top
मनोरंजन

Aamir Khan: तुर्की की प्रथम महिला से मिलने पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट हो रहे ट्रोल...जानिए क्यों

Janta se Rishta
17 Aug 2020 10:06 AM GMT
Aamir Khan: तुर्की की प्रथम महिला से मिलने पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट हो रहे ट्रोल...जानिए क्यों
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। आमिर खान और करीना कपूर की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग अभी बाकी है। शूटिंग पूरी करने के सिलसिले में आमिर तुर्की पहुंच चुके हैं। हाल ही में उन्होंने तुर्की की पहली महिला एमीन एर्दोगान से मुलाकात की। लेकिन दोनों की ये मुलाकात कुछ लोगों को रास नहीं आई। इसके बाद सोशल मीडिया पर आमिर खान को जमकर ट्रोल किया जाने लगा।

एक यूजर ने आमिर को ट्रोल करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'आमिर खान ने स्वतंत्रा दिवस की शुभकामनाएं नहीं दी, लेकिन उनके पास टर्किश की पहली महिला के साथ वक्त बिताने का काफी समय था। लग रहा है कि किरण और आमिर को अपना नया घर मिल गया है, क्योंकि भारत असहिष्णु है।'

ट्वीट

एक और यूजर ने लिखा, 'आज के समय में तुर्की का रुख पूरी तरह से भारत विरोधी है। सरकार ने किसी भी तरह की तुर्की यात्रा के लिए सलाह नहीं दी है। भारत के एक सुपरस्टार ने टर्किश फर्स्ट लेडी के साथ मुलाकात की है। एंटी नेशनल न बोले तो क्या बोलें। दूसरे यूजर ने लिखा, 'हमें जल्द पुनर्विचार करने की आवश्यकता है, जिन्हें हम हीरो कहते हैं और जिन्हें हम अपनी मेहनत की कमाई देते हैं। क्या बॉलीवुड सितारों को ऐसे देशों को एक मजबूत संदेश देने में कोई भूमिका नहीं होनी चाहिए? आमिर खान यह निराशाजनक है।'

ट्वीट

कुछ दिनों पहले 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट का एलान किया गया था। यह फिल्म अगले साल यानी 2021 के क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। कोरोना को देखते हुए 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग रोकनी पड़ी थी। पहले 'लाल सिंह चड्ढा' इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होनी थी। फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन है जबकि इसे आमिर खान और वॉयकाम 18 स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

लाल सिंह चड्ढा

याद दिला दें कि आमिर खान से पहले अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हो गए थे। 'बेलबॉटम' की पूरी टीम एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी। इस बीच कुछ फिल्मों की शूटिंग मुंबई में भी शुरू हो चुकी है या शुरू होने वाली है। अभिनेता आदर जैन की फिल्म 'हैलो चार्ली' का एक शेड्यूल हाल ही में मुंबई में पूरा हुआ है। यशराज फिल्म की अगली फिल्म 'बंटी और बबली 2' की शूटिंग अगले महीने यशराज स्टूडियो में ही शुरू होने की तैयारी चल रही है।

बेलबॉटम

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it