भारत

बीकानेर में भीषण सड़क हादसा, मां-बेटी सहित 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

Janta se Rishta
29 Aug 2020 5:06 PM GMT
बीकानेर में भीषण सड़क हादसा, मां-बेटी सहित 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बीकानेर,जिले के लूणकरणसर थाना इलाके में शुक्रवार रात ट्रक ने एक बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. इस भीषण हादसे में बाइक सवार तीन वर्षीय मासूम बच्ची समेत तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. ये लोग बच्ची को डॉक्टर को दिखाने के लिये बीकानेर जा रहे थे. पुलिस ने तीनों के शव स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाये हैं. वहां आज उनका पोस्टमार्टम करवाया जायेगा. पुलिस हादसे के कारणों की जांच में जुटी है.

हादसा आधी रात करीब 2 से 3 बजे के बीच हुआ
पुलिस के अनुसार हादसा लूणकरणसर के बामनवाली और धीरेरा गांव के बीच शुक्रवार आधी रात करीब 2 से 3 बजे के बीच हुआ. लूणकरणसर के नाथवाना गांव के रहने वाला सुनील अपने छोटे भाई पत्नी इमरती और उसकी तीन साल की मासूम बेटी राधिका को लेकर देर रात बीकानेर जा रहे था. उसी दौरान बीकानेर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक ने उनकी बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. टक्कर इतनी जोरदार थी की तीनों उछलकर सड़क की साइड में गिर गए. हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस तीनों के शवों को एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवाया.


पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार

लूणकरणसर थानाधिकारी ईश्वर प्रसाद ने बताया कि हादसे के शिकार हुये लोगों में सुनील मृतका इमरती का जेठ था. परिजनों से हुई पूछताछ में सामने आया है कि इमरती की तीन वर्षीय बेटी की तबीयत खराब होने के कारण वे उसे बीकानेर डॉक्टर के पास लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में यह हादसा हो गया. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

https://jantaserishta.com/news/police-stopped-the-bjp-mps-vehicle-by-overtaking-know-what-is-the-whole-matte/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it