Top
मनोरंजन

सड़क 2 को 1 करोड़ लोगों ने किए नापसंद, केआरके ने बोला हमला, कहा- पूरे देश को भट्ट परिवार से आजादी मिल गई

Janta se Rishta
16 Aug 2020 7:22 AM GMT
सड़क 2 को 1 करोड़ लोगों ने किए नापसंद, केआरके ने बोला हमला, कहा- पूरे देश को भट्ट परिवार से आजादी मिल गई
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क । महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। लेकिन ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। इतना ही नहीं कुछ समय में ही 'सड़क 2' को एक करोड़ लोगों ने डिसलाइक कर डाला है। सड़क 2 के ट्रेलर के इस हाल को देखते हुए केआरके ने भट्ट परिवार को लेकर ट्वीट किया है।

केआरके ने लिखा, 'आप सभी को भट्ट परिवार से आजादी मुबारक हो। सड़क 2 के ट्रेलर को 1 करोड़ डिस्लाइक्स मिले हैं और इस यह यूट्यूब का सबसे ज्यादा डिस्लाइक वीडियो बन गया है। अब भट्ट कोई भी फिल्म नहीं बनाएंगे क्योंकि कोई भी उनकी फिल्म को 2 रुपए के लिए भी नहीं खरीदेगा'।

ट्रेलर को मिल रहें है इस डिसलाइक के पीछे की वजह है सुशांत सिंह राजपूत केस को माना जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के मामले में लोगों ने सोशल मीडिया पर भट्ट परिवार को काफी निशाना बनाया। फिल्म सड़क 2 को नेपोटिज्म प्रोडक्ट बताया गया है। गौरतलब है कि फिल्म 28 अगस्त को हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में लोग हॉटस्टार को ही डिलीट करने की मांग कर रहें हैं।
फिल्म में आलिया भट्ट, संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं। इस फिल्म के जरिए महेश भट्ट 21 साल बाद बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it