भारत

युवराज सिंह जाडेजा गिरफ्तार, सामने आई ये वजह

jantaserishta.com
6 April 2022 3:56 AM GMT
युवराज सिंह जाडेजा गिरफ्तार, सामने आई ये वजह
x
युवराज सिंह को पुलिस के साथ हाथापाई करने, धक्का देने और भागने का प्रयास करने और पुलिस की गाड़ी में टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

अहमदाबाद: गुजरात में बेरोज़गारों के लिए आंदोलन करके बार-बार पेपर लीक का मामला उठाने वाले युवराज सिंह जाडेजा को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. युवराज सिंह को पुलिस के साथ हाथापाई करने, धक्का देने और भागने का प्रयास करने और पुलिस की गाड़ी में टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने बताया कि युवराज सिंह को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. साथ ही पुलिस का कहना है कि विद्या सहायक कैंडिडेट्स का पिछले 3-4 दिन से धरना जारी है. प्रदर्शनकारी विधानसभा के गेट पर प्रदर्शन करते हैं. हमारी ओर से उनसे कई बार कहा गया है कि वह उचित स्थान पर अपनी बात रखें. लेकिन प्रदर्शनकारियों की ओऱ से पूरी तरह से अनदेखी की जा रही है. लिहाजा 55 लोगों के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है.
गांधीनगर के एसपी मयूर चावड़ा ने कहा कि इस मामले में मीडिया के सामने सुबूत पेश करेंगे कि युवराज सिंह द्वारा पुलिस पर असॉल्ट किया गया है. उसने पुलिस पर गाड़ी चढ़ाई है. पुलिस के साथ हाथापाई की है. जैसे-जैसे इस मामले में सुबूत मिलते जाएंगे, धाराएं बढ़ाई जाएंगी.
गौरतलब है कि लंबे समय से युवराज बेरोजगारों के लिए आंदोलन चला रहे हैं. युवराज सिंह ने अब तक करीब 10 से ज्यादा पेपर लीक होने के मामले उजागर किए हैं. इसके बाद सरकार को भी इन परीक्षाओं के रद्द करना पड़ा था. बता दें कि युवराज सिंह गांधीनगर में आंदोलन में मंगलवार को हिस्सा लेने पहुंचे थे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta