Top
भारत

युवक रोज खाता है 18 से 20 रोटी, फिर भी 18 महीने से नहीं गया शौच करने, वजह जानकर चौंक जाएंगे

Admin1
21 Nov 2020 10:29 AM GMT
युवक रोज खाता है 18 से 20 रोटी, फिर भी 18 महीने से नहीं गया शौच करने, वजह जानकर चौंक जाएंगे
x

एक 16 साल के लड़के को अजीब बीमारी लग गई है. वह पिछले 18 महीने से शौच करने नहीं गया है और रोटी भी वह रोज 18 से 20 खा जाता है. अभी तो उसे कोई परेशानी नहीं आ रही लेकिन उसके परिजन इस बात से चिंतित हैं कि बेटा किसी बड़ी बीमारी का शिकार न हो गया हो. यह हैरतअंगेज मामला मध्‍य प्रदेश के मुरैना जिले का है.

मुरैना में एक गरीब परिवार के बेटे को अनोखी गंभीर बीमारी का सामना करना पड़ रहा है. डॉक्‍टर भी जांच की बात कहकर दूर हट रहे हैं. मुरैना के सबजीत का पुरा निवासी मनोज चांदिल का 16 साल का बेटा आशीष चांदिल बीते 18 महीने से शौच करने नहीं गया है.

इस बीमारी की जानकारी मिलते ही परिजनों ने मुरैना-भिण्ड ग्वालियर के कई डॉक्‍टरों को दिखाया. बीमारी पता करने के लिये जांच भी कराईं, लेकिन अभी तक बीमारी का कोई पता नहीं चल सका है.

आशीष रोज 18 से 20 रोटियां भोजन में खा जाता है, इसके बावजूद भी उसके पेट व शरीर में कोई परेशानी नहीं हुई है. सामान्य हालत में यह लड़का अपना जीवन-यापन कर रहा है. परिजनों को इस बात की चिंता सता रही है कि उनका बेटा किसी बड़ी बीमारी से ग्रसित न हो जाये.

इस संबंध में शिशुरोग विशेषज्ञ बीमारी की जानकारी के लिये बड़ी जांच कराने की बात कर रहे हैं. डॉक्‍टर बिना जांच के कोई संभावना भी व्यक्त करना उचित नहीं मान रहे.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it