भारत

तुम 8 दिन के मेहमान हो...कांग्रेस विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

Admin2
7 March 2021 1:09 PM GMT
तुम 8 दिन के मेहमान हो...कांग्रेस विधायक को मिली जान से मारने की धमकी
x
मचा हड़कंप

बैतूल से कांग्रेस विधायक निलय डागा को गोली मारकर जान से मारने की धमकी मिली है. खास बात यह है कि धमकी भरा यह कॉल विधायक के पड़ोसी को किया गया था. जिसमें अज्ञात व्यक्ति ने विधायक को गोली मारने की धमकी दी. पुलिस ने इस मामले में जान से मारने की धमकी का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक धमकी देने वाले की लोकेशन फिलहाल उज्जैन जिले में मिल रही है. जिस समय यह कॉल की गई थी कांग्रेस विधायक निलय डागा उस वक्त सतना जिले के दौरे पर थे. निलय डागा वही विधायक हैं पिछले दिनों जिनके ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापामार कार्रवाई की थी.

कांग्रेस विधायक को धमकी देने का मामला शनिवार का बताया जा रहा है. दोपहर के समय विधायक निलय डागा के पड़ोस में रहने वाले युवक ने बैतूल के कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसके फोन पर किसी अंजान व्यक्ति ने कॉल करते हुए कहा कि "आपका विधायक 8 दिन का मेहमान है, उसकी जिंदगी 8 दिन की बची है, उसे गोली मार दी जाएगी'' युवक कुछ समझ पाता उससे पहले ही फोन कट हो गया. जिसके बाद युवक ने जब दोबारा से उसी नंबर पर कॉल किया तो वह बंद आ रहा था.

जिसके बाद युवक ने कोतवाली पहुंचकर मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी. जबकि उसने यह पूरा मामला विधायक को भी बताया. युवक की सूचना के आधार पर बैतूल पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि जांच के बाद ही इस मामले का पूरा खुलासा हो सकेगा कि आखिर अज्ञात व्यक्ति ने यह धमकी विधायक के पड़ोसी को ही क्यों दी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta