भारत

महिला विधायक ने अधिकारियों को चेताया, अच्छा काम नहीं होने पर फोड़ दूंगी सिर

Janta Se Rishta Admin
26 July 2022 2:14 AM GMT
महिला विधायक ने अधिकारियों को चेताया, अच्छा काम नहीं होने पर फोड़ दूंगी सिर
x

सोर्स न्यूज़  - आज तक  

महाराष्ट्र। अमरावती में पूर्व मंत्री यशोमति ठाकुर एक अस्पताल के रास्ते का भूमिपूजन करने पहुंचीं थीं. इस दौरान उन्होंने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से कहा कि मैं आपसे एक रुपया भी नहीं लेती हूं. अगर काम अच्छा नहीं हुआ या क्वालिटी बेहतर नहीं हुई तो सिर फोड़ दूंगी.

जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के अमरावती के तिवसा विधानसभा क्षेत्र की विधायक और पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री यशोमती ठाकुर एक अस्पताल के रास्ते और मरम्मत के कार्यों का भूमिपूजन कर रही थीं. इस दौरान मौजूद पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को लेकर उन्होंने तीखा बयान दे डाला. यह बयान क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें कि चुनाव क्षेत्र में पिछले 2 दिनों से विकास कार्यों का भूमिपूजन किया जा रहा है, जिसमें 2021- 2022 को लेकर एक लक्ष्य तय किया गया है. इसमें निधि से विकास कार्यों के लिए कितना पैसा मंजूर हुआ और कितने विकास कार्य हुए, इसका विधायक जायजा ले रही हैं.

विधायक व पूर्व मंत्री यशोमति ठाकुर उप जिला अस्पताल और अन्य विकास कार्यों का भूमिपूजन व उद्घाटन करने पहुंचीं थीं. इस दौरान उन्होंने कई कार्यों का जायजा भी लिया. उन्होंने अपने चुनाव क्षेत्र में भूमि पूजन करने के दौरान उपस्थित पीडब्ल्यूडी के अधिकारी से कहा कि मैंने आपसे एक भी रुपया नहीं मांगा. काम क्वालिटी का और अच्छा नहीं हुआ तो सिर फोड़ दूंगी. इस बयान के बाद यशोमति ठाकुर फिर से चर्चा में आ गईं हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta