भारत

डिप्टी सीएम के सुरक्षा गार्ड पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, अश्लील हरकत और गंदे मैसेज मोबाइल पर भेजे, मामले की जांच होगी

Admin1
25 Nov 2021 5:19 AM GMT
डिप्टी सीएम के सुरक्षा गार्ड पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप, अश्लील हरकत और गंदे मैसेज मोबाइल पर भेजे, मामले की जांच होगी
x

पटना: बिहार की डिप्टी सीएम रेनू देवी (Deputy CM Renu Devi) के पर्सनल पीए पर एक दलित महिला टीचर से अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है. डिप्टी सीएम के पर्सनल पीए का नाम संजय कुमार सिंह है. महिला का कहना है कि जब वो रेनू देवी के आवास पर फरियाद लेकर पहुंची तो संजय ने उसके साथ अश्लील हरकत की. इतना ही नहीं उसने मोबाइल पर भी आपत्तिजनक मैसेज भेजे. महिला ने इस घटना का एक वीडियो भी बनाया है.

दरअसल, ये मामला कैमूर जिले के एक विद्यालय का है. जहां की महिला टीचर नवंबर 2017 से रुके पेमेंट के भुगतान को लेकर न्याय की गुहार लगाने के लिए डिप्टी सीएम रेनू देवी के पटना स्थित आवास पहुंची थी. लेकिन वहां रेनू देवी का पर्सनल पीए संजय कुमार सिंह काम कराने के एवज में महिला से अश्लील हरकत करने लगा. ऐसा महिला टीचर ने दावा किया है.
महिला ने वीडियो बनाया, अश्लील चैट दिखाई
महिला टीचर ने कहा है कि उसने ने पीए संजय का एक वीडियो भी बनाया है. साथ ही उसने अपने मोबाइल पर संजय द्वारा भेजे गए कथित अश्लील चैट को भी दिखाया. उसका कहना है कि जब वह इसकी शिकायत पटना के महिला थाना में करने गई तो वहां उसकी शिकायत भी दर्ज नहीं की गई. अब महिला न्याय की गुहार लगा रही है.


क्या है महिला का आरोप?
महिला टीचर द्वारा बनाया गया वीडियो सितंबर महीने का बताया जा रहा है. डर के कारण उसने इसके बारे में किसी से नहीं कहा था. हालांकि, अब परेशान होकर वह मीडिया के सामने आई है. महिला ने बताया कि विद्यालय के हेडमास्टर द्वारा मेरा नवंबर 2017 से पेमेंट रोक दिया गया है, जिसके खिलाफ मैं बोर्ड और हाई कोर्ट में भी अपील कर चुकी हूं. फिर मैं डिप्टी सीएम रेनू देवी के पटना स्थित आवास पर फ़रियाद लेकर गई. यह सोच कर कि वो महिला हैं और महिलाओं की बात सुनेंगी. लेकिन जब हम उनके आवास पर मिलने गए तो उनके पीए संजय सिंह से मुलाकात हुई.
महिला ने कहा कि उसने मुझे गेस्ट रूम में बैठाया और फिर गेस्ट रूम का दरवाजा बंद कर अश्लील हरकत करने लगा. मुझे होटल में ले जाने की बातें करने लगा. जिसका मैंने वीडियो भी बनाया है. मेरे साथ उसने जो अश्लील बातें की हैं उसे भी रिकॉर्ड किया है. लेकिन जब मैंने इस बारे डिप्टी सीएम को बताया तो उन्होंने आरोपों से इनकार कर दिया.
महिला टीचर ने कहा कि मैं चाहती हूं मेरा नवंबर 2017 से रुके वेतन का भुगतान इंक्रीमेंट के साथ और सातवां वेतनमान के साथ किया जाए. साथ डिप्टी सीएम के पीए संजय सिंह को बर्खास्त किया जाए.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it