भारत

महिला पार्षद का पति फरार, शराब पार्टी की सूचना मिलने पर पुलिस ने मारा छापा

Janta Se Rishta Admin
25 Nov 2021 5:30 AM GMT
महिला पार्षद का पति फरार, शराब पार्टी की सूचना मिलने पर पुलिस ने मारा छापा
x
बड़ी कार्रवाई

पटना। बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है जहां पटना नगर निगम (Patna Municipal Corporation) की महिला पार्षद का पति अपने कोल्ड ड्रिंक एजेंसी के कार्यालय में शराब पार्टी कर रहा था. पुलिस ने इसी दौरान छापा मार दिया. पुलिस की छापेमारी (Patna Police Raid) में एजेंसी का मालिक और महिला पार्षद का पति निलेश मुखिया मौके से फरार हो गया लेकिन शराब पार्टी में शामिल 7 लोग मौके पर ही गिरफ्तार कर लिए गए. गिरफ्तार लोगों में एजेंसी का मैनेजर और गार्ड समेत दूसरे स्टाफ भी शामिल हैं.

निलेश मुखिया पहले मैनपुरा पंचायत का मुखिया भी रह चुका है और उसकी पत्नी सुचित्रा देवी ने हाल ही में पटना नगर निगम के डिप्टी मेयर के पद के लिए चुनाव लड़ा था. पुलिस ने छापेमारी के दौरान अंग्रेजी शराब की महंगी बोतलें भी जब्त की है. पुलिस फरार निगम पार्षद के पति निलेश मुखिया की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है, इसके अलावा पुलिस ने इलाके में होटलों के अलावा स्लम बस्तियों में भी शराब को लेकर बड़े पैमाने पर छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान सैकड़ो लीटर शराब भी जप्त किया गया.

पटना के ही पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने सीआईडी विभाग द्वारा ट्रेन्ड किए गए श्वान दस्ता की टीम की मदद से इलाके में शराब की बरामदगी के लिए अभियान चलाया, हालांकि इस दौरान पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिल पाई. राजधानी के कई थाना क्षेत्रों में पुलिस ब्रेथ एनालाइजर के साथ भी सड़कों पर उतरी. इस दौरान पुलिस ने चौक-चौराहों, नुक्कड़ और सार्वजनिक परिवहन के साधनों से यात्रा करने वाले लोगों की शराब पीने को लेकर जांच की.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it