भारत

महिला कैबिनेट मंत्री बोलीं- मैंने आज तक एक पैसा नहीं लिया

jantaserishta.com
20 March 2022 5:41 AM GMT
महिला कैबिनेट मंत्री बोलीं- मैंने आज तक एक पैसा नहीं लिया
x

जयपुर: राजस्थान में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक कर्मचारी की शिकायत मिलने के बाद मंत्री ने उसके ट्रांसफर के लिए कहा। इसके बाद मंत्री को जो जवाब मिला उसे सुनकर वह खुद चौंक गईं। अधिकारी ने कहाकि इस पोस्टिंग के लिए उसने कांग्रेस कार्यकर्ता को तीन लाख रुपए की घूस दी है। यह वाकया हुआ है गहलोत सरकार में मंत्री भूपेश दौसा के साथ।

ममता भूपेश राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में महिला और बाल विकास मंत्री हैं। दौसा में एक कार्यक्रम के दौरान ममता ने बताया कि उन्हें हाल ही में एक कर्मचारी के खिलाफ कई शिकायतें मिली थीं। जब उन्होंने उस कर्मचारी से ट्रांसफर की बात कही तो उसने कहाकि उसने इस पोस्टिंग के लिए तीन लाख रुपए कांग्रेस कार्यकर्ता को दिए हैं।
इसके बाद ममता भूपेश ने कहाकि मैंने आज तक किसी से एक पैसा नहीं लिया है। मैं पार्टी कार्यकर्ताओं से भी यही चाहती हूं कि वो पूरी ईमानदारी से काम करें। किसी को भी इस तरह की गतिविधियों में पड़ने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहाकि इस तरह की चीजों से पार्टी की इमेज खराब होती है। गौरतलब है कि इन दिनों राजस्थान में पैसे लेकर ट्रांसफर-पोस्टिंग का मामला गरमाया हुआ है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta