भारत

महिला गिरफ्तार, ससुर के खिलाफ ये प्लान बनाया, फैली सनसनी

jantaserishta.com
2 Oct 2022 9:40 AM GMT
महिला गिरफ्तार, ससुर के खिलाफ ये प्लान बनाया, फैली सनसनी
x
न्यूज़ क्रेडिट: आजतक | DEMO PIC 
पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.
रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा में 22 अगस्त को बुजुर्ग की हत्या मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि बहू ने ही प्रेमी के साथ मिलकर ससुर की गला घोंटकर हत्या कर की थी. दरअसल, महिला के पति की तीन साल पहले मौत हो चुकी है. इस बीच, उसका 10 साल छोटे युवक के साथ अफेयर शुरू हो गया, जिसका ससुर विरोध करता था. मामला बिछिया थाना क्षेत्र के भटलो गांव का है.
एसएसपी नवनीत भसीन ने बताया कि अवैध संबंध के चलते बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर की हत्या की. 23 अगस्त की सुबह जब पोता दादा के कमरे में गया तो देखा कि उनका शव बेड पर पड़ा है. पोते ने शोर मचाया तो पड़ोसी भी पहुंच गए. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की तो बहू ने बताया कि उसे इस बारे में कुछ पता नहीं है. क्योंकि वह अपने कमरे में सो रही थी. महिला इस दौरान रोने का नाटक करने लगी. कहने लगी कि पता नहीं किसने ससुर की हत्या कर दी है.
पुलिस का कहना था कि जांच में बहू की गतिविधियों पर शक हुआ तो उसका फोन ट्रेस करना शुरू किया. हालांकि, कुछ दिन तक बहू ने फोन पर किसी से बात नहीं की. लेकिन बाद में वह फिर से प्रेमी से बातचीत करने लगी. पुलिस को गांव वालों ने भी बहू के अफेयर के बारे में जानकारी दी थी. पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी से सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.
आरोपी महिला ने बताया कि ससुर को उसके अफेयर की भनक लग गई थी, जिसके बाद उन्होंने विरोध किया. महिला का कहना था कि ससुर उसके प्यार में रोड़ा बन रहे थे, इसलिए उसने हत्या करने की प्लानिंग की. फिर 22 अगस्त को प्रेमी को घर बुलाया. रात को जब ससुर सो रहे थे तो दोनों ने उनका गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद दोनों ने उसी कमरे में संबंध भी बनाए. सुबह होने से पहले ही प्रेमी वहां से भाग गया.
एसएसपी नवनीत भसीन ने बताया कि फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है. दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta