भारत

वो तेरी, युवक ने मछली की जगह पानी में फेंका अपना मोबाइल

Janta Se Rishta Admin
10 May 2022 9:55 AM GMT
वो तेरी, युवक ने मछली की जगह पानी में फेंका अपना मोबाइल
x

सोशल मीडिया पर कभी-कभी कुछ ऐसे मजेदार वीडियोज वायरल हो जाते हैं, जो लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. यूं तो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर हर रोज हजारों प्रकार के वीडियोज अपलोड होते हैं, लेकिन उनमें से कुछ ही वीडियोज वायरल (Viral Videos) होते हैं, जो लोगों को पसंद आते हैं. वैसे तो इनमें फनी वीडियोज (Funny Videos) से लेकर इमोशनल वीडियोज तक शामिल होते हैं, लेकिन ज्यादातर लोगों को फनी वीडियोज ही अच्छे लगते हैं, क्योंकि ये काफी मजेदार होते हैं. वैसे भी दिनभर काम करने के बाद लोग कुछ मजेदार देखना ही पसंद करते हैं, जिससे ऑफिस का स्ट्रेस थोड़ा कम हो. ऐसा ही एक स्ट्रेस कम करने वाला मजेदार वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख कर यकीनन आपकी हंसी छूट जाएगी.

आपने ऐसे कई लोगों को देखा होगा, जो आंखों में चश्मा पहनकर भी पूरे घर में चश्मा खोजते रहते हैं. इसके अलावा कुछ लोगों के साथ ऐसा भी होता है कि वो मूंगफली का दाना छुड़ाकर लोग भूलवश दाने को ही फेंक देते हैं और उसके छिलके को रखने लगते हैं. वायरल वीडियो में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. इसमें एक शख्स अपने मोबाइल से मछली की फोटो खींचने के बाद मोबाइल को ही पानी में फेंक देता है और मछली को मोबाइल समझ कर पॉकेट में रखने लगता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक तालाब के किनारे खड़ा है. उसके हाथ में एक मछली है, जिसकी तस्वीरें वो अपने मोबाइल से खींच रहा है. तस्वीरें लेने के बाद उसे मछली को पानी में फेंकना होता है, लेकिन गलती से वह अपना मोबाइल ही मछली समझ कर फेंक देता है. फिर बाद में जब उसे अपनी गलती का अहसास होता है तो बेचारे का मुंह बन जाता है.

इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर in_this_reels नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 1 मिलियन यानी 10 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 1 लाख 55 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वहीं, लोगों ने वीडियो देख कर तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'ये सस्ता नशा का नतीजा है', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ये स्क्रिप्टेड वीडियो है और युवक के हाथ में मोबाइल नहीं बल्कि सिर्फ मोबाइल का कवर था.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta