भारत

भाभी के सहयोग से युवक ने किया रेप, फिर पीड़िता को किया ब्लैकमेल

Janta Se Rishta Admin
25 Nov 2021 3:58 PM GMT
भाभी के सहयोग से युवक ने किया रेप, फिर पीड़िता को किया ब्लैकमेल
x

DEMO PIC 

शर्मनाक घटना

राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) जिले के भिवाड़ी में एक 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दो बच्चों के पिता द्वारा जबरन दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. पीड़िता को आरोपी ने अपनी भाभी के सहयोग से दुष्कर्म का शिकार बनाया और उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि इस पूरे घटनाक्रम में आरोपी की भाभी ने मदद की. आरोपी की भाभी ने अश्लील वीडियो भी बनाया. सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर जबरन शादी करने का दबाव बनाया.

जानकारी के मुताबिक आरोपी और उसकी भाभी नाबालिग पीड़िता को अपने साथ जबरन बिहार लेकर चले गए. यहां आरोपी की पत्नी ने इसका विरोध किया. पत्नी के विरोध के बाद आरोपी पीड़िता को भिवाड़ी छोड़कर फरार हो गया. पीड़िता के परिजनों ने भिवाड़ी महिला थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था. दोनों तरफ से दबाव बनता देख आरोपी गुपचुप तरीके से नाबालिग को भिवाड़ी में छोड़कर फरार हो गया.

पीड़िता के पिता द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने पीड़िता को दस्तयाब किया और पूछताछ की. पूछताछ में पीड़िता ने अपने साथ हुए पूरे घटनाक्रम का हवाला दिया और आरोपी की भाभी द्वारा बनाए गए वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने की बात कही. अब महिला थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस ने पीड़िता को गुरुवार को न्यायालय में पेश कर बयान कराए हैं. पुलिस जल्द आरोपी को गिरफ्तार किए जाने की बात कह रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it