Top
भारत

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने किया पति का कत्ल, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

Kunti
8 April 2021 6:07 PM GMT
प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने किया पति का कत्ल, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा
x
दिल्ली पुलिस

जनता से रिश्ता वेबडेस्क: दिल्ली पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी को सुलझाते हुए चौंकाने वाला खुलासा किया है. 3 दिन पहले पुलिस ने एक शख्स की लाश बरामद की थी. लेकिन उसके कातिल का कोई सुराग नहीं मिल रहा था. फिर ऐसा कुछ हुआ कि कत्ल का सुराग खुद ही पुलिस तक पहुंच गया. इस केस में कातिल कोई नहीं बल्कि उस मृतक की पत्नी निकली. जिसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस संगीन वारदात को अंजाम दिया था.

दिल्ली के मुनिरका इलाके में 32 साल का वसी अहमद अपनी पत्नी के साथ रहता था. बीती 5 अप्रैल को पुलिस ने वसी की लाश समयपुर बादली इलाके से बरामद की. अब पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस की टीम लाश बरामद करने के बाद कातिल का सुराग तलाश करने के लिए उसी इलाके में छानबीन कर रही थी. ताकि कातिल तक पहुंचा जा सके.समयपुर बादली थाने के एसएचओ आशीष दुबे के मुताबिक जब उनकी टीम मौका-ए-वारदात पर सबूत जुटा रही थी. तभी वहां एक महिला संदिग्ध हालत में इधर-उधर घूमती नजर आई. पुलिस ने उस महिला को रोककर पूछताछ की. लेकिन उसकी बातचीत कुछ अटपटी लग रही थी. पुलिस ने उस महिला से सख्ती से पूछताछ की तो एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ. जिसने इस पूरे मामले को सुलझा दिया. दरअसल, वो महिला कोई और नहीं बल्कि मृतक वसी अहमद की पत्नी गुलफिशा थी. वे दोनों ही साउथ दिल्ली के मसाज पार्लर में काम करते थे. एक दिन गुलफिशा की मुलाकात मुकेश नामक एक शख्स से हुई. दोनों की दोस्ती हो गई. फिर वे दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए. इतने नजदीक कि दोनों ने मिलकर वसी को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया. क्योंकि उन दोनों के बीच में वही एक बाधा बन रहा था.
आउटर नार्थ दिल्ली के डीसीपी राजीव रंजन ने बताया कि 4 अप्रैल को गुलफिशा और मुकेश ने साउथ दिल्ली के महिपालपुर में एक होटल में 2 कमरे लिए थे. एक कमरे में गुलफिशा अपने पति वसी के साथ ठहरी थी. जबकि दूसरे कमरे में मुकेश अपने साथियों के साथ मौजूद था. उसी दौरान गुलफिशा ने वसी को खूब शराब पिलाई. जब वसी नशे में धुत हो गया. तब गुलफिशा ने मुकेश को वहां बुलाया.मुकेश अपने साथियों के साथ उनके कमरे में पहुंचा और सबने मिलकर वसी का कत्ल कर दिया. कत्ल के लिए आरोपियों ने पत्थर और धारदार हथियार का इस्तेमाल किया. इसके बाद उन लोगों ने किसी तरह से लाश को होटल से बाहर निकाला और उसे समयपुर बादली इलाके में फेंककर फरार हो गए. अगले दिन पुलिस ने वसी की लाश बरामद कर ली.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it