भारत

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर किया पति का हत्या, कत्ल कर कुएं में फेंका शव

Rani Sahu
27 Dec 2021 5:34 PM GMT
पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर किया पति का हत्या, कत्ल कर कुएं में फेंका शव
x
मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है

राजगढ़: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. यह मामला राजगढ़ के माचलपुर थाना क्षेत्र का है जहां पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया. पति-पत्नी के बीच कहासुनी हुई तो पत्नी ने प्रेमी को फोन लगाकर बुला लिया. पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को डंडे से बेरहमी से पीटा जिसमें पति की मौके पर ही मौत हो गई.

घटनास्थल पर गिरे खून को पानी से किया साफ
हत्या का सबूत मिटाने के लिए दोनों ने डेड बॉडी को कुएं के पानी में फेंक दिया और घटनास्थल पर गिरे खून को पानी से साफ कर दिया. मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
कुएं में मृत अवस्था में एक युवक की डेड बॉडी दिखी
दरअसल, राजगढ़ के माचलपुर थाना अंतर्गत लखोनी में उस वक्त सनसनी फैल गई जब कुएं में मृत अवस्था में एक युवक की डेड बॉडी दिखी. पुलिस वालों को गांव वालों ने फोन लगाकर सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंची तो डेड बॉडी की शिनाख्त किशन दांगी के रूप में हुई.
प्रेमी और महिला पर पुलिस को संदेह होने पर पत्नी से पूछताछ
अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने गांव में पूछताछ की तो पाया गया महिला का गांव के व्यक्ति से प्रेम-प्रसंग चल रहा है. प्रेमी और महिला पर पुलिस को संदेह होने पर पत्नी से पूछताछ की जिसमें पत्नी ने पुलिस को गुमराह करने की तमाम कोशिश की. वह ज्यादा देर तक पुलिस को गुमराह कर कर ना सकी. सख्ती से पूछताछ करने पर महिला ने अपना जुर्म कबूल किया जिसमें बताया अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारा है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta