भारत

DSP के खिलाफ पत्नी ने दर्ज कराई FIR, जान से मारने का लगाया आरोप

Rani Sahu
15 Jan 2022 3:45 PM GMT
DSP के खिलाफ पत्नी ने दर्ज कराई FIR, जान से मारने का लगाया आरोप
x
झारखंड के रामगढ़ में डीएसपी किशोर कुमार रजक के खिलाफ उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने घरेलू हिंसा की प्राथमिकी दर्ज कराई है

झारखंड के रामगढ़ में डीएसपी किशोर कुमार रजक के खिलाफ उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने घरेलू हिंसा की प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में वर्षा श्रीवास्तव ने डीएसपी पति पर जान से मारने की नीयत से पीटने और जबरन घर में रोके रखने का आरोप लगाया है। उन्होंने रामगढ़ थाने में 14 जनवरी को पति के खिलाफ आवेदन दिया था जिसके आधार पर शनिवार को एफआईआर दर्ज की गई। किशोर कुमार रजक 2016 बैच के राज्य पुलिस सेवा के अधिकारी हैं।

सुरक्षा की लगाई गुहार
रामगढ़ थाने में दिए आवेदन में वर्षा श्रीवास्तव ने अपनी और अपने दो साल के बेटे की सुरक्षा की गुहार पुलिस से लगाई है। उनके आवेदन पर थाने में कांड संख्या 16/2022 भादंवि की धारा 341, 323, 325,308 और 498 (ए) के तहत डीएसपी पर जबरदस्ती किसी को रोकने, मारपीट, मारपीट कर गंभीर रूप से घायल करने, हत्या की नीयत से पीटने और घरेलू महिला उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है।
क्या है मामला
रामगढ़ थाने में दिये आवेदन में वर्षा श्रीवास्तव ने कहा है कि उनके पति रामगढ़ डीएसपी किशोर कुमार रजक ने बिजुलिया स्थित अपने सरकारी आवास पर 14 जनवरी को गला घोटकर उन्हें जान से मारने का प्रयास किया। किसी तरह उन्होंने अपनी जान बचाई। इसके बाद भी पति ने उन्हें लात-घूसों से मारा। साथ ही उनके सिर पर गंभीर प्रहार किया जिससे वह बेहोश हो गईं। पति ने पानी डालकर उन्हें होश में लाने के बाद फिर मारपीट की। मारपीट में उनके सिर में गंभीर चोट आई है, साथ ही दाईं आंख से दिखना और दाएं कान से सुनाई देना कम हो गया है। मारपीट कर पति उन्हें कमरे में छोड़कर भाग गए और आवास पर तैनात गार्ड से उन्हें घर से बाहर नहीं निकलने का आदेश दिया। वर्षा श्रीवास्तव ने कहा है कि किसी तरह वह जान बचाकर पड़ोस में रहनेवाली डॉ सांत्वना शरण के यहां पहुंचीं और अपना इलाज कराया।
क्या कहते हैं डीएसपी
पत्नी के साथ कभी मारपीट नहीं की। पूर्व में भी पत्नी गलत तरीके से मुझपर केस करती रही है। मेरे ऊपर ही नहीं बल्कि अन्य कई लोगों पर भी दूसरे राज्य में केस कर चुकी है। वह एक अधिकारी को दुष्कर्म का आरोप लगाकर सस्पेंड भी करवा चुकी है। इस मामले में मैं अक्तूबर 2021 में ही पत्नी के खिलाफ रामगढ़ में कई सनहा दर्ज करवा चुका हूं।
क्या कहते हैं एसपी
वर्षा श्रीवास्तव की ओर से रामगढ़ थाने में अपने पति किशोर कुमार रजक के खिलाफ मारपीट करने की प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया था। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कारवाई की जा रही है। मामले में जांचोपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it