भारत

पत्नी ने फरार पति पर घोषित किया इनाम, बोली - वो बर्बाद कर रहा है भोली भाली लड़कियों की जिंदगी

Janta Se Rishta Admin
14 Sep 2022 2:22 AM GMT
पत्नी ने फरार पति पर घोषित किया इनाम, बोली - वो बर्बाद कर रहा है भोली भाली लड़कियों की जिंदगी
x

सोर्स न्यूज़  - आज  तक  

एमपी। रतलाम में एक महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की और उस पोस्ट में उसके पति को खोज कर लाने वाले को इनाम देने की बात लिखी है. महिला ने यहां तक लिखा है कि उसका पति शातिर बदमाश है. पोस्ट में पति द्वारा दो लाख रुपये कैश, ज्वेलरी और बाइक लेकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भाग जाने की भी बात लिखी है. महिला की शिकायत पर पुलिस फरार पति की तलाश में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, अरवलिया सोलंकी निवासी व्यक्ति, विक्रमगढ़ आलोट की रहने वाली एक लड़की को लेकर 17 अगस्त को घर से दो लाख रुपये कैश, कीमती ज्वेलरी और मोटरसाइकिल लेकर गायब हो गया. उसकी पत्नी ने 5 सितंबर को पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी.

महिला ने बताया कि बच्चों की पढ़ाई के कारण हम लोग गांव छोड़कर आलोट में रहते हैं. मैं पंचायत में सहायक सचिव के पद पर पिछले सात साल से हूं और हमारे दो बच्चे हैं. मेरे पति का एक लड़की का साथ चक्कर चल रहा था. जिसको लेकर हम दोनों के बीच आय दिन झगड़ा होता था. मेरे पति मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते थे. अब कुछ दिनों पहले वो घर से कीमती सामान और बाइक लेकर मुझे और मेरे बच्चों को छोड़कर अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गए हैं. उन्हें सजा दिलाने के लिए मैंने फेसबुक पर पोस्ट किया है. जिसमें लिखा है कि, ''मेरा पति विक्रम लड़कियों को जाल में फंसाता है, यह किसी लड़की के साथ भागा है अपनी पत्नी और अपने दो बच्चों को छोड़ दिया है, इसकी सूचना देकर मेरी मदद करें और भोली भाली लड़कियों की जिंदगी खत्म होने से बचाएं.मेरा पति शातिर बदमाश है.''

वहीं, इस मामले पर आलोट एसडीओपी सवेरा अंसारी का कहना है कि, कुछ दिनों पहले एक महिला ने उसके पति के किसी लड़की साथ भाग जाने की शिकायत दर्ज कराई है. पति द्वारा शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना करने की भी बात कही है. शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 498 ए, 294 और 323 में एफआईआर दर्ज की गई है. मामले में जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta