भारत

पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काटा....एक-दूसरे पर लगाया किसी और के साथ अवैध संबंध का आरोप

Admin2
20 Feb 2021 9:42 AM GMT
पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काटा....एक-दूसरे पर लगाया किसी और के साथ अवैध संबंध का आरोप
x

फाइल फोटो 

हालत नाजुक

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के ललौली थाना इलाके में पति-पत्नी के बीच शुरू हुआ मामूली विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने चाकू से पति के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. जिसके घायल शख्स को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए कानपुर रेफर कर दिया. परिवार की तरफ से अब तक थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई है.

इस मामले में पत्नी का आरोप है कि उसके पति का किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध है. जिसका वो लगातार विरोध कर रही थी. इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा होता था और उसका पति उसके साथ मारपीट करता था. उसने इस मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. वहीं महिला का कहना है कि उसने अपने पति का लिंग नहीं काटा, बल्कि उसने खुद ही इस घटना को अंजाम दिया और उलटा मेरे ऊपर ही आरोप लगा दिया.

वहीं घायल युवक ने अपनी ही पत्नी पर किसी दूसरे लड़के से अवैध संबंध का आरोप लगाया. शख्स का कहना है कि उसकी पत्नी ने ही उसके प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला किया है. इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है. वहीं इस मामले में एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि चौकी इंचार्ज दतौली को इस प्रकार की सूचना मिली थी. जिसमें सक्रियता दिखाते हुए उनके द्वारा जांच की गई. पीड़ित द्वारा पत्नी पर आरोप लगाया गया लेकिन जब पत्नी से पूछताछ की गई तो पत्नी ने पति के ऊपर अपने आप से इस प्रकार की घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया. तत्काल प्रभाव से मेडिकल के लिए रेफर किया गया है, इस मामले में जांच जारी है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta