भारत

रोजगार की बातें क्यों नहीं करते हैं पीएम मोदी, पंजाब में राहुल गांधी ने बोला हमला

Janta Se Rishta Admin
14 Feb 2022 8:35 AM GMT
रोजगार की बातें क्यों नहीं करते हैं पीएम मोदी, पंजाब में राहुल गांधी ने बोला हमला
x

पंजाब। पंजाब के होशियारपुर में रैली के दौरान सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने नोटबंदी, कालेधन और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर केन्द्र को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 700 किसान शहीद हो गए. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अपने भाषण के दौरान रोजगार की बातें क्यों नहीं करते हैं. राहुल गांधी ने आगे कहा कि पीएम ने युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था. लेकिन वह अपने वादे पर खड़े नहीं उतरे.

तीन नए कृषि कानूनों का अपने भाषण में जिक्र करते हुए केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने कहा कि किसानों के लिए काले कानून लाए गए थे, जिसे वापस लिए गए. राहुल गांधी ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अमित शाह आजकल ड्रग्स की बात कर रहे हैं. अकाली दल की सरकार थी तब क्यों नहीं आए? उन्होंने आगे कहा कि जब मैंने पंजाब विश्वविद्यालय में ड्रग्स का मुद्दा उठाया तो मेरा मजाक उड़ाया गया. उस समय आपके मित्रों की सरकार थी. आपके मित्र पर हमनें कार्रवाई की है. कार्रवाई करेंगे और ड्रग्स को मिटा कर रहेंगे.

राहुल गांधी ने आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी मोहल्ला क्लीनिक की बात करती है. सबसे पहले मोहल्ला क्लिनिक शीला दीक्षित ने बनाया. कोरोना में मोहल्ला क्लिनिक का बुरा हाल था. हजारों लोग सड़कों पर मर गए. अगर सवास्थ्य सुविधाएं अच्छी कर दी तो दिल्ली में यूथ कांग्रेस सिलिंडर लिए क्यों घूम रही थी? उन्होंने आगे कहा कि पंजाब संवेदनशील राज्य है. यहां शांति की जरूरत है. शांति को बचा कर रखा जाता है. कांग्रेस शांति कायम रखना जानती है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta