भारत

जब पुलिस महकमे का रिस्पांस टाइम चेक करने निकलीं महिला IPS, फिर...

jantaserishta.com
4 Nov 2022 6:45 AM GMT
जब पुलिस महकमे का रिस्पांस टाइम चेक करने निकलीं महिला IPS, फिर...
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

देखें वीडियो।
औरैया: 'हेलो मैं सरिता चौहान बोल रही हूं, दिबियापुर रोड पर प्लास्टिक सिटी के पास सड़क पर बाइक सवार दो लुटेरों ने तमंचा दिखाकर लूटपाट की है, जल्दी पहुंचे, लुटेरे औरैया की तरफ भागे हैं...' उत्तर प्रदेश पुलिस की तत्परता देखने के लिए एक महिला आईपीएस अधिकारी ने फिल्मी स्टाइल में ड्रामा किया. मामला औरैया जिले का है.
औरैया की एसपी चारू निगम ने गुरुवार को अपने मातहतों की परीक्षा ली. इसके लिए फिल्मी स्क्रिप्ट लिखी गई. आईपीएस चारू निगम गुरुवार को भेष बदलकर ककोर मुख्यालय के पास प्लास्टिक सिटी के पास एक बाइक पर सवार होकर पहुंचीं और 112 को अपने साथ लूट की घटना की सूचना दी.
आईपीएस चारू निगम ने 112 को बताया कि पल्सर सवार लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद तत्काल प्रभाव से घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुट गई और हुलिया के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी. मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी लूट की घटना को सही मानकर जांच कर रहे थे. चारू निगम भी जबरदस्त एक्टिंग कर रही थीं.
आईपीएस चारू निगम ने गुलाबी सूट पहना हुआ था और मुंह को ढककर स्थानीय भाषा में बात कर रही थीं. उन्होंने पास के गांव में अपनी रिश्तेदारी बताई. उन्होंने बताया कि रास्ते में एक बाइक सवार द्वारा पीछा करके घटना को अंजाम दिया. पुलिस तत्काल एक्टिव हो गई. पुलिस की तत्परता से चारू निगम संतुष्ट दिखीं.
पुलिसकर्मी आईपीएस चारू निगम को पहचान नहीं सके. काफी देर तक पुलिस इधर से उधर भाग निकले लुटेरों को पकड़ने के लिए भागते रहे. आखिरी में जब सच पता चला तो पुलिसकर्मियों के चेहरे के रंग बदल गए.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta