भारत

जब SP के सरकारी आवास पर अचानक पहुंचा महामहिम का काफिला, मिलने पहुंचे राज्यपाल, जाने पूरा किस्सा

Admin1
30 May 2021 3:03 AM GMT
जब SP के सरकारी आवास पर अचानक पहुंचा महामहिम का काफिला, मिलने पहुंचे राज्यपाल, जाने पूरा किस्सा
x

पटना. बिहार में शायद ही कभी ऐसा मौक़ा आया हो जब बिहार के महामहिम किसी ज़िला के SP के सरकारी आवास पर अचानक से पहुँच जाए, लेकिन ऐसा हुआ जब बिहार के महामहिम फागू चौहान आरा के तेजतर्रार SP राकेश दुबे के आरा के सरकारी आवास पर पहुंच गए, अपने आवास पर महामहिम के पहुंचने से SP बेहद उत्साहित और खुश दिखे.

न्यूज़ 18 की रिपोर्ट के मुताबिक आरा SP राकेश दुबे ने बताया की मेरे लिए गौरव पूर्ण क्षण था, जब बिहार के महामहिम मेरे आवास पर पहुंचे, मैं इस पल को कभी नही भूलूंगा, मैंने महामहिम के साथ काम किया है और उनका स्नेह मुझे हमेशा से मिलता रहा है. राकेश दुबे ने ये भी बताया की 2016 नवम्बर में तत्कालीन बिहार के गवर्नर और आज के देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी भी मेरे आवास पर आए थे. जब मेरे आवास पर एक पारिवारिक समारोह था, उस पल को भी मै नही भुला हूं और आज के पल को भी नही भूलूंगा.
दरअसल बिहार के राज्यपाल फागु सिंह चौहान शनिवार को उत्तर प्रदेश से पटना आने के क्रम में अचानक आरा के SP अपने पूर्व एडीसी और वर्तमान में भोजपुर के एसपी राकेश दुबे के सरकारी आवास पर पहुंच गए. महामहिम का क़ाफ़िला आरा में प्रवेश करने के साथ ही अचानक एसपी आवास की तरफ मुड़ गया. इस मौक़े पर राज्यपाल अपने परिवार के सदस्यों के साथ थे. राकेश दुबे ने बताया की राज्यपाल ने करीब एक घंटा हम लोगों के साथ बिताया और फिर पटना राजभवन के लिए रवाना हुए. दरअसल न सिर्फ वर्तमान राज्यपाल बल्कि इसके पहले भी राकेश दुबे कई राज्यपालों के खास रहे है.
उनकी कार्यशैली के कारण ही वर्तमान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जब बिहार के राज्यपाल थे. तब उन्होंने राकेश दुबे के बारे में एक इंटरव्यू में कहा भी था. दुबे जी उनके लिए लकी है. "इसके बाद डॉ सत्यपाल मलिक हों या फिर दिवंगत लालजी टंडन सभी ने राकेश दुबे की तारीफ की थी. लेकिन जिस तरह से बिहार के महामहिम राज्यपाल फागू चौहान जिले के एक एसपी के घर पहुंचे उससे पता चलता है कि वो अपने साथ काम करने वाले हो या उनके साथ काम कर चुके हो, उनका कितना ख़याल रखते है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it