भारत

जब पीएम मोदी ने रुकवाई कार, लड़की के सिर पर हाथ रख आशीर्वाद दिया, देखें वीडियो

jantaserishta.com
31 May 2022 9:36 AM GMT
जब पीएम मोदी ने रुकवाई कार, लड़की के सिर पर हाथ रख आशीर्वाद दिया, देखें वीडियो
x

शिमला: केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने पर शिमला में जश्न समारोह का आयोजन किया गया. इसमें शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को शिमला पहुंचे थे.यहां पीएम ने रोड शो किया. इस दौरान लोगों ने फूल बरसाकर उनका स्वागत किया. शिमला के लोग पीएम मोदी को अपने बीच पाकर काफी उत्साहित नजर आ रहे थे. इसी बीच हुई एक घटना से सभी का ध्यान खींचा.

रोड शो के बीच में पीएम मोदी ने अपनी कार रोकने के आदेश दिए. इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी एक बच्ची के पास गए. दरअसल, उस बच्ची के हाथ में एक पेंटिंग थी, जो कि वह पीएम मोदी को भेंट करना चाहती थी.
बच्ची ने प्रधानमंत्री मोदी को उनकी मां की पेंटिंग गिफ्ट की. इस पर पीएम ने बच्ची से पूछा ये पेंटिंग क्या आपने बनाई है. एक पेंटिंग कितने दिन में बना लेती हो? बच्ची ने जवाब दिया कि उसने एक दिन में ये पेंटिंग बनाई है. बच्ची ने ये भी कहा कि आपकी पेंटिंग भी बनाई है, लेकिन वह डीसी की ओर से आई होगी.
पीएम ने शिमला में कहा कि खुशी के पल हिमाचल में आकर बिताने को मिलें तो इससे बेहतर कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि शिमला की धरती मेरी कर्मभूमि रही है. ये मेरे लिए देवभूमि है. देशवासियों से यहां से बात करना खुशी की बात है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta