भारत

कैब धीरे चलाने को कहा तो ड्राइवर ने रिटायर सब इंस्पेक्टर पर चाकू से किया हमला, मामला दर्ज

Kunti Dhruw
9 Sep 2021 5:44 PM GMT
कैब धीरे चलाने को कहा तो ड्राइवर ने रिटायर सब इंस्पेक्टर पर चाकू से किया हमला, मामला दर्ज
x
दिल्ली के हौज खास इलाके में एक उबर कैब चालक ने मामूली बात पर दिल्ली पुलिस से सेवानिवृत सबइंस्पेक्टर को चाकू से गोद दिया।

दिल्ली के हौज खास इलाके में एक उबर कैब चालक ने मामूली बात पर दिल्ली पुलिस से सेवानिवृत सबइंस्पेक्टर को चाकू से गोद दिया। आरोपी कैब चालक ने पीड़ित पर हमला उसकी पत्नी और बेटी के सामने किया। ऐसे में उनके शोर मचाने पर लोगों ने कैब चालक को मौके पर ही दबोच लिया और उसकी पिटाई कर दी। परिजनों ने घायल 61 वर्षीय जितेंद्र राणा को एम्स अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया, जहां उनका उपचार चल रहा है। मामले की सूचना के बाद पहुंची हौजखास थाना पुलिस ने आरोपी 34 वर्षीय राजकुमार को भीड़ से बचाया और गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 6 सितंबर की रात करीब 8:30 बजे हौज खास पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी कि एक कैब चालक ने यात्री को चाकू मारा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि घायल को पहले ही एम्स अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वही मौके पर लोगों ने कैब चालक को पकड़ रखा था और उसकी पिटाई भी की थी, जिसके कारण उसे चोटें भी आई थी। उसके बाद उसे लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो पता चला कि घायल जितेंद्र राणा दिल्ली पुलिस से सेवानिवृत सब इंस्पेक्टर हैं।
6 सितंबर को वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ राजौरी गार्डन अपने रिश्तेदार के यहा गए थे। जहां से लौटते हुए रास्ते में उन्होंने कैब चालक को धीरे गाड़ी का शीशा सही करने के लिए कहा। शीशा सही करने को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई। ऐसे में पीड़ित ने कैब चालक को लक्ष्मण पब्लिक स्कूल के पास कार रोकने को बोला तो नाराज कैब चालक ने उन पर चाकू से 4 से 5 बार हमला कर दिया। हालांकि लोगों की मदद से मौके पर ही उसे पकड़ लिया गया और पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 6 सितंबर की रात करीब 8:30 बजे हौज खास पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी कि एक कैब चालक ने यात्री को चाकू मारा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि घायल को पहले ही एम्स अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वही मौके पर लोगों ने कैब चालक को पकड़ रखा था और उसकी पिटाई भी की थी, जिसके कारण उसे चोटें भी आई थी। उसके बाद उसे लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो पता चला कि घायल जितेंद्र राणा दिल्ली पुलिस से सेवानिवृत सब इंस्पेक्टर हैं।
6 सितंबर को वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ राजौरी गार्डन अपने रिश्तेदार के यहा गए थे। जहां से लौटते हुए रास्ते में उन्होंने कैब चालक को धीरे गाड़ी का शीशा सही करने के लिए कहा। शीशा सही करने को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई। ऐसे में पीड़ित ने कैब चालक को लक्ष्मण पब्लिक स्कूल के पास कार रोकने को बोला तो नाराज कैब चालक ने उन पर चाकू से 4 से 5 बार हमला कर दिया। हालांकि लोगों की मदद से मौके पर ही उसे पकड़ लिया गया और पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।
Next Story