भारत

जब अखिलेश यादव ने पुलिसकर्मी और सुरक्षाकर्मी के साथ फोटो खिंचवाई

jantaserishta.com
29 May 2022 8:21 AM GMT
जब अखिलेश यादव ने पुलिसकर्मी और सुरक्षाकर्मी के साथ फोटो खिंचवाई
x

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का 'सस्पेंशन वाला..' बयान सुर्खियों में आ गया है. विधानसभा में फोटो सेशन के दौरान अखिलेश ने 'सस्पेंशन वाला..' , बयान दिया था, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

विधानसभा परिसर में अखिलेश यादव स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की मूर्ति पर माल्यार्पण करने पहुंचे थे. इस दौरान कई पुलिसकर्मी और सुरक्षाकर्मी उनके पास आए और फोटो खिंचवाई. इस दौरान अखिलेश ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'सस्पेंशन के लिए भी तैयार रहना.''
इससे पहले यूपी विधानसभा की कार्यवाही के दौरान सदन में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और विपक्ष के नेता अखिलेश यादव के बीच तीखी बहस हुई थी. मामला इतना बढ़ गया कि वहां मौजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बीच-बचाव करना पड़ा. बीजेपी ने विधानसभा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर अखिलेश यादव की निंदा की थी.
बीजेपी की ओर से यह भी कहा गया था कि अगर सपा सत्ता में आई तो 'गुंडागर्दी' बढ़ेगी. इस सपा विरोधी इस बयान का सबसे बड़ा मारक अखिलेश यादव की सौम्य और सभ्य हंसमुख छवि थी, जिसे बुधवार को एक बड़ा झटका लगा है. अखिलेश खुद यही रवैया अपनाते नजर आए. देखना होगा कि अखिलेश यादव अपने नए तेवर पर कब तक कायम हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta