भारत

हम 101% परसेंट चुनाव जीतने जा रहे हैं : अमरिंदर सिंह

Janta Se Rishta Admin
17 Dec 2021 1:05 PM GMT
हम 101% परसेंट चुनाव जीतने जा रहे हैं : अमरिंदर सिंह
x

पंजाब विधानसभा चुनावों की तारीखों की करीबी और बनते हुए सियासी समकीरण के बीच 'पंजाब लोक कांग्रेस' के नेता और पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज केंद्रीय मंत्री और पंजाब बीजेपी प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत से मुलाकात की. मीटिंग के बाद पंजाब प्रभारी शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा पहले ही कह चुके हैं कि हम मिलकर चुनाव लड़ेंगे. आज मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि हम मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. जहां तक सीटों के समझौते की बात है तो सही समय पर इसकी जानकारी दे दी जाएगी.

वहीं अमरिंदर सिंह ने कहा कि हम 101% परसेंट चुनाव जीतने जा रहे हैं, जब भी सीटों का बंटवारा होगा जीत की संभावना सबसे बड़ा और इकलौता फैक्टर होगा. सीटों को लेकर चर्चा होगी और उसके बाद ही सीटों पर बात बनेगी. अमरिंदर सिंह ने कहा कि चन्नी ने जो घोषणाएं की हैं, उनको जमीन पर उतरने में वक्त लगता है. अभी उन्होंने चीफ मिनिस्टरशिप संभाली नहीं थी तो उन्हें कुछ ज्यादा पता नहीं है. इससे पहले भी पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शेखावत के साथ मुलाकात की थी. नई पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी बनाने वाले अमरिंदर ने पिछली बार शेखावत के साथ खाना भी खाया था.

बीजेपी और कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर मीटिंग का दौर पिछले हफ्ते से शुरू हुआ. बीजेपी और कैप्टन अमरिंदर सिंह की कोशिश है कि शिरोमणि अकाली दल के बागी नेता सुखदेव सिंह ढिंढसा की पार्टी को भी गठबंधन का हिस्सा बनाया जाए.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta