भारत

देखें 12 बजे की LIVE बुलेटिन, और बने रहिए jantaserishta.com पर

Janta Se Rishta Admin
1 Oct 2022 6:33 AM GMT
देखें 12 बजे की LIVE बुलेटिन, और बने रहिए jantaserishta.com पर
x

दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात दौरे के बाद रात करीब 10 बजे राजस्थान के आबू रोड पहुंचे. यहां उन्हें एक कार्यक्रम को संबोधित करना था, लेकिन लाउडस्पीकर के नियमों को देखते हुए पीएम ने माइक का इस्तेमाल नहीं किया. इस दौरान पीएम ने वहां मौजूद जनता को दंडवत प्रणाम किया. इसको लेकर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

अशोक गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी साबित करना चाहते हैं कि वह मुझसे ज्यादा विनम्र हैं. इसलिए कल उन्होंने राजस्थान के आबू में तीन बार दंडवत प्रणाम किया. ऐसा करके वह क्या दिखाना चाहते हैं? वह जानते हैं कि राजस्थान में गहलोत की छवि एक विनम्र व्यक्ति की है और वह दिखाना चाहते हैं कि वह मुझसे ज्यादा विनम्र हैं.

गहलोत ने कहा कि अगर वह शांति, अमन कायम रखने और साम्प्रदायिक सौहार्द बनाए रखने की अपील करते तो मैं उन्हें कॉल करके धन्यवाद देता क्योंकि लोग उनकी बात सुनते हैं. जब अशोक गहलोत से पत्रकारों ने पूछा कि क्या वह राजस्थान में अगला बजट पेश करेंगे. इसके जवाब में गहलोत ने कहा कि लोग बजट के लिए सुझाव सीधे मुझे भेजें.

बता दें कि पीएम मोदी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर आए थे, उसके बाद वो शुक्रवार रात 10 बजे के बाद आबू रोड पहुंचे. यहां लाउडस्पीकर के नियम नहीं तोड़ने की वजह से उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित नहीं किया और लोगों का अभिवादन करते हुए दोबारा आने का वादा किया. इस दौरान उन्होंने तीन बार लोगों को दंडवत प्रणाम भी किया.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta