भारत

देखें रात 10 बजे की LIVE बुलेटिन, और बने रहिए jantaserishta.com पर

jantaserishta.com
27 April 2022 4:31 PM GMT
देखें रात 10 बजे की LIVE बुलेटिन, और बने रहिए jantaserishta.com पर
x
देखे लाइव वीडियो

नागौर के मूंडवा रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास तेज गति से आ रही स्कार्पियो ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं इस हादसे में स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार दो लोगों को भी चोटे आई हैं. वहीं हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल दंपति को निजी वाहन की सहायता से नागौर जेएलएन अस्पताल ले जाया गया. जहां उपचार के दौरान बाइक सवार युवक की मौत हो गई.

साथ ही बाइक सवार महिला का उपचार जारी है. हादसे की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना प्रभारी ब्रिजेन्द्र सिंह मय जाप्ते के साथ मौके पर पहुंच और हादसे की जानकारी लेते हुए सड़क पर पड़े वाहनों को साइड में करवाया. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. कोतवाली थाना प्रभारी ब्रिजेन्द्र सिंह ने बताया कि नागौर की तरफ से आ रहे बाइक सवार को मूण्डवा की तरफ से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी ने टक्कर मार दी जिससे हादसे में बाइक सवार दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं स्कॉर्पियो गाड़ी सवार युवक के भी चोटे आई हैं.
सभी को निजी वाहन की सहायता से अस्पताल भेजा गया है. वहीं हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. जानकारी अनुसार नागौर जिले के बडली निवासी बाइक सवार कोजा राम की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी पप्पूडी का अभी उपचार जारी है. कोतवाली थाना पुलिस ने मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. वहीं कोतवाली थाना पुलिस ने स्कॉर्पियो को जप्त करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं हादसे के बाद हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें रॉन्ग साइड से ऑवरटेक करते समय स्कॉर्पियो गाड़ी ने बाइक सवार दंपति को अपनी चपेट में ले लिया. वहीं सीसीटीवी में हादसे को देखकर रौंगटे खड़े हो गए. हादसे के बाद बाइक सवार युवक 10/15 फुट उछलकर सड़क पर गिर गया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta