भारत

590 एलईडी टीवी चोरी करने वाला गोदाम मैनेजर गिरफ्तार, अब खाएगा हवालात की हवा

jantaserishta.com
5 Feb 2022 10:40 AM GMT
590 एलईडी टीवी चोरी करने वाला गोदाम मैनेजर गिरफ्तार, अब खाएगा हवालात की हवा
x
अमर कॉलोनी इलाके में दिनेश चितलांगिया नाम के एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्वी दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में दिनेश चितलांगिया नाम के एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसकी गिरफ्तारी के साथ ही उसके कब्जे से 590 चोरी की गई एलईडी टीवी बरामद की गई हैं. पुलिस के मुताबिक 1 फरवरी को कमल तोषनीवाल ने अमर कॉलोनी थाने में ईस्ट ऑफ कैलाश पर बने गोदाम में एलजी सैमसंग कंपनी की 590 एलईडी टीवी की चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी.

इस कंपनी ने बिलिंग सिस्टम की तकनीकी निगरानी में बालाजी स्थित मैसर्स इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से दो बिल जारी किए थे. बिल की गहन जांच में पता चला कि कंपनी के मैनेजर सुरेश तोषनीवालने इन दोनों को जारी किया था और 590 एलईडी टीवी को दो ट्रकों में भरकर एक अज्ञात जगह पर पहुंचा दिया था.
पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो चौंकाने वाले खुलासे हुए. सीसीटीवी में पुलिस को एक ट्रक में लदे हुए टीवी नजर आए. टेक्निकल सर्विलांस के जरिए पुलिस को दिनेश के मोबाइल फोन की लोकेशन राजस्थान के नागौर में पता चली. पुलिस को प्राप्त हुई लोकेशन पर अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें रवाना कर दी गईं.
मैनेजर दिनेश की गिरफ्तारी राजस्थान के नागौर से की गई है. उसकी गिरफ्तारी के साथ ही वसंत कुंज एनक्लेव में किराए पर लिए गए एक मकान से 590 चोरी की एलईडी बरामद कर ली गई हैं. पूछताछ में आरोपी दिनेश ने खुलासा किया कि राजस्थान के नागौर में वह अलग से अपनी इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान चला रहा था जिसकी कुछ समय से सप्लाई नहीं होने के कारण उसका कारोबार ठप पड़ा था, इसलिए उसने अपने मालिक के गोदाम से एलईडी चुराने का प्लान बनाया था. लेकिन वह गिरफ्तार कर लिया गया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta