भारत

संपत्ति को लेकर छिड़ा संग्राम: नाले में गिरीं करोड़पति घर की महिलाएं, देखें वीडियो

jantaserishta.com
17 Jun 2022 9:04 AM GMT
संपत्ति को लेकर छिड़ा संग्राम: नाले में गिरीं करोड़पति घर की महिलाएं, देखें वीडियो
x

न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

वीडियो वायरल।

ब्यावर: राजस्थान के अजमेर स्थित ब्यावर में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए. इस दौरान दोनों पक्षों की चार महिलाएं भी एक-दूसरे से भिड़ गईं. हालात ऐसे बने कि आपस में लड़ते-भिड़ते चारों पेट्रोल पंप के बाहर से गुजर रहे नाले में जा गिरीं. कीचड़ के बीच भी उनकी हाथापाई जा रही और एक-दूसरे के बाल पकड़कर लड़ती रहीं. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़ाई को शांत कराया और दोनों पक्षों को थाने लेकर पहुंची.

शहर के टाटगढ़ रोड स्थित नायरा पेट्रोल पंप पर प्रॉपर्टी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच यह संघर्ष हुआ. इस लड़ाई में दोनों पक्षों की महिलाएं भी कूद गईं और मारपीट करते हुए पेट्रोल पंप के बाहर से गुजर रहे एक नाले में जा गिरीं. बदबू और गंदगी भरे नाले में भी दोनों एक-दूसरे के बाल पकड़कर लड़ती रहीं. इस दौरान एक पक्ष का एक युवक नाले में कूद गया और एक महिला से साथ मारपीट करने लगा. यह देख दूसरे पक्ष के आदमी ने भी नाले के ऊपर से उक्त युवक पर जमकर लातों से प्रहार करना शुरू कर दिया. इस दौरान आसपास से गुजर रहे लोगों ने बीच-बचाव किया और नाले में गिरी महिलाओं को बाहर निकाला.
उधर घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची सिटी थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को थाने लेकर पहुंची. जहां पर दोनों पक्षों की और से एक दूसरे के खिलाफ शिकायतें दी गई हैं. पुलिस शिकायतों के बारे में मामले की जांच कर रही है.
सिटी थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि नायरा पेट्रोल पंप मालिक नरेंद्र कुमार आर्य और उसके परिवार की एक विधवा संगीता कुमावत के बीच संपति को लेकर विवाद चल रहा है. इसी विवाद को लेकर गुरुवार शाम परिवार के लोग आपस में भिड़ गए. इस झगड़े में दोनों पक्षों के लोग घायल भी हुए हैं. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है.
बताया जा रहा है कि बीते दिनों पहले भी एक सामाजिक कार्यक्रम में पेट्रोल पंप मालिक के साथ दूसरे पक्ष ने मारपीट कर दी थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को पाबंद भी किया. लेकिन एक बार फिर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. इस बार सारा घटनाक्रम पेट्रोल पंप के नजदीक हुआ, जहां सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta