भारत

मुख्यमंत्री से मुलाकात करना चाहता था पटाखा कांड का आरोप, पुलिस को बताया सबकुछ

Janta Se Rishta Admin
14 April 2022 1:16 AM GMT
मुख्यमंत्री से मुलाकात करना चाहता था पटाखा कांड का आरोप, पुलिस को बताया सबकुछ
x

नालंदा। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सभा में पटाखा फोड़ने वाले शख्स को बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उक्त शख्स के खिलाफ सिलाव थाना में आईपीसी की धारा 186, 188, 286, 426, 353 के अलावे 1908 विस्फोटक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. नालंदा: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सभा में पटाखा फोड़ने वाले शख्स को बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उक्त शख्स के खिलाफ सिलाव थाना में आईपीसी की धारा 186, 188, 286, 426, 353 के अलावे 1908 विस्फोटक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि वो काफी दिनों से मुख्यमंत्री से मिलने का प्रयास कर रहा था, मगर उनसे मुलाकात नहीं होने के कारण वो अपनी बाइक से सिलाव केवल सीएम से मिलने ही आया था. ऐसे में जब मुख्यमंत्री उसके पास से गुजर गए और उससे बात नहीं की तो आवेग में आकर उसने पॉकेट से पटाखा निकालकर फोड़ दिया.

शुभम आदित्य की मानें तो वो चार पटाखा लेकर सभा में आया था. लेकिन केवल एक पटाखा ही फोड़ा था. दूसरा पॉकेट में रखा हुआ था. इसके अलावा दो पटाखा बाइक की डिक्की में भी रखा था. गिरफ्तारी के बाद फिलहाल वो अपनी गलती को स्वीकार कर रहा है. हालांकि, मेडिकल जांच कराकर पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta