भारत

यूपी में मतदान जारी: सपा ने बीजेपी उम्मीदवार पर लगाए गंभीर आरोप

Janta Se Rishta Admin
10 Feb 2022 6:50 AM GMT
यूपी में मतदान जारी: सपा ने बीजेपी उम्मीदवार पर लगाए गंभीर आरोप
x

यूपी चुनाव। मतदान के बीच सपा ने बीजेपी उम्मीदवार पर गंभीर आरोप लगाए है. ट्विटर में लिखा- आगरा जिले की बाह विधानसभा-94, बूथ नंबर 287, 288 पर बीजेपी प्रत्याशी पक्षालिका सिंह के पति और बीजेपी नेता अरिदमन सिंह, सपा-आरएलडी गठबंधन के वोटरों को धमकी दे रहे हैं। चुनाव आयोग संज्ञान लेते हुए निष्पक्ष और भयमुक्त चुनाव कराना सुनिश्चित करें।

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 11 जिलों की 58 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. मतदान सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक होगा. कोरोना के चलते वोटिंग के लिए चुनाव आयोग ने 1 घंटे का समय बढ़ाया है. पहले चरण में 623 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला होगा. 58 सीटों में से 12 सीटें संवेदनशील हैं. ये सीटें खैरागढ़, फतेहाबाद, आगरा दक्षिण, बाह, छाता, मथुरा, सरधना, मेरठ शहर, छपरौली, बड़ौत, बागपत और कैराना हैं. पहले चरण में 898 मोहल्ले और 5535 पोलिंग सेंटर संवेदनशील रखे गए हैं.

बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने ट्वीट किया, जयंत चौधरी के लिए यह कितना जिम्मेदाराना है कि वे इसलिए वोट न डाले, क्योंकि उनकी चुनावी रैली है? वह क्या संदेश दे रहे हैं? क्या उन्होंने जीतने की चाहत को पहले ही छोड़ दिया है. जब वे खुद वोट डालने को लेकर गंभीर नहीं हैं तो लोग आरएलडी को वोट क्यों करें?

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta